Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पत्नी ने अपने हाथों उजाड़ा अपना सुहाग:प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर कर दी हत्या



डेस्क:विवाहिता ने अपने हाथों से ही अपनी मांग की सिंदूर को उजाड़ दिया, बच्चों के स्कूल का एडमिशन कराने के लिए पति घर आया था, लेकिन उसने पत्नी को प्रेमी के साथ पकड़ लिया। पति की हत्या करके पत्नी पति को लेकर अस्पताल पहुंच गई। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शक होने के कारण परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाया, पति के शरीर में तेरह चोट के निशान पाए गए।मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात अंतर्गत शिवली कोतवाली के हथिका गांव से जुड़ा हुआ है।

क्या है पूरा मामला 

42 वर्षीय विनीत कुमार मिश्रा अपनी पत्नी दीपा और नेहा के साथ मैथा बाजार में रहता था, गुरुवार के देर रात नेहा ने मनोह के रहने वाले अपने प्रेमी उमाकांत शुक्ला के साथ मिलकर पति को डंडे से मारपीट कर उसकी हत्या कर दी।

गुमराह करने के लिए रचा षड्यंत्र

अपने करतूत को छुपाने के लिए पत्नी मृत अवस्था में पति को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवली ले गई। वही विनीत के घर वालों को उसके स्थिति की जानकारी हो गई वह भी अस्पताल पहुंच गए। जहां पत्नी ने पति के गिर कर घायल होने की बात बताई। 

मृतक के मां का आरोप

तब मृतक की मां कमला देवी ने आरोप लगाया कि दीपा का उमाकांत शुक्ला से अवैध संबंध है, यह बात बेटे को पता चल गई थी, जिसका वह विरोध भी करता था, इसी कारण से उसकी हत्या कर दी गई है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और जांच पड़ताल की। मृतक की मां को शक होने के कारण से पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शव का अंतिम संस्कार करने से परिजनों ने किया इनकार

शुक्रवार के शाम मृतक का शव गांव पहुंचा तो परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया। परिजनों ने आक्रोश जताते हुए कहा कि हत्यारोपितों के पकड़े जाने तक, अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। हालांकि पुलिस के तमाम प्रयासों के बाद परिजन शांत हुए।

बोले इस्पेक्टर 

वही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिवली प्रभारी निरीक्षक संजय गुप्ता ने कहा कि हत्या आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शव के शरीर में चोट के निशान मिले हैं। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों का पता लगाया जा रहा है। तहरीर के आधार पर अपराध पंजीकृत हुआ है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे