Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पत्नी की हत्या करके युवक ने की आत्महत्या, पत्नी की हत्या के बाद बनाया वीडियो बताया वजह



उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद अंतर्गत सैफई में रविवार की रात पति ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी, पत्नी की हत्या करने से पहले युवक ने एक वीडियो बनाया, जिसे अपने रिश्तेदारों के पास भेज कर पत्नी की हत्या करने की वजह बताई। पुलिस पूरे मामले के जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

दरअसल सैफई क्षेत्र के नगला चैनसुख गांव के रहने वाले अवनीश उर्फ मनोज यादव पेशे से ट्रक चालक है, वर्ष 2015 में सोनम यादव से उसका विवाह हुआ था। जिसे 7 साल का एक बच्चा भी है।बताया जाता है कि शादी के कुछ दिनों तक दोनों के मध्य सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन बीते कुछ दिनों से दोनों के मध्य किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। इसी विवाद के वजह से पति ने पत्नी पर शक करना शुरू कर दिया। उसे लगा कि उसकी पत्नी का किसी से अफेयर चल रहा है। इसी शक के वजह से अवनीश ने सोनम की हत्या करके स्वयं की भी जान दे दी।

रिश्तेदारों को भेजा वीडियो 

बताया जाता है कि अवनीश ने खौफनाक कदम उठाने से पहले एक वीडियो बनाया, जिसे अपने रिश्तेदारों, ससुराल और घर वालों को भेज दिया। वीडियो में अवनीश ने अपने ससुराल और घर के लोगों को बेकसूर बताते हुए पड़ोस के रहने वाले युवक को जिम्मेदार ठहराया है। अवनीश का आरोप का आरोप है कि पड़ोस के रहने वाले युवक का उसकी पत्नी से अवैध संबंध है। आरोपी पड़ोसी के बारे में बताया जाता है कि वह पुलिस विभाग में तैनात है। 

पति-पत्नी की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लिया। फॉरेंसिक टीम बुलाकर मौके पर जांच कराई गई। पंचायत नामा के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया।मामले में पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के उपरांत सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे