Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जमीनी विवाद में रिटायर्ड फौजी ने भाई, मां सहित पांच की कर दी हत्या



डेस्क:शराब के नशे में धुत होकर रिटायर्ड फौजी ने अपने छोटे भाई के पूरे परिवार की हत्या कर दी। आरोपी ने धारदार हथियार से अपनी मां, भाई, भाई की पत्नी, उसके दोनों बच्चों की काटकर हत्या कर दी। 

मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा के अंबाला अंतर्गत नारायणगढ़ के गांव रतौर में सवा दो एकड़ जमीन के रास्ते के विवाद को लेकर रविवार की रात घटना को अंजाम दिया गया। परिवार की हत्या करने के बाद आरोपी ने पांचो शवों को आगे के हवाले कर दिया।

पिता को किया घायल

घर में वारदात को अंजाम देते हुए बेटे का आरोपी के पिता में विरोध जताया तो उनके साथ भी मारपीट करते हुए घायल कर दिया। इस वारदात में भाई की एक बेटी भी घायल हुई है। जिन्हें स्थानीय अस्पताल में इलाज के उपरांत चंडीगढ़ पीजीआई के लिए रवाना कर दिया गया है।

पांच की मौत 

इस वारदात में 65 वर्षीय आरोपी की मां सरोपी देवी, 35 वर्षीय आरोपी का भाई हरीश कुमार, 32 वर्षीय भाई की पत्नी सोनिया, आरोपी की 5 वर्षीय भतीजी यशिका और 6 माह के भतीजे मयंक की मौत हो गई है।

जमीनी विवाद में वारदात

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि रिटायर्ड फौजी भूषण और उसके भाई हरीश के मध्य जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। भूषण और हरीश की इससे पहले भी बहस हो चुकी थी। 2 एकड़ जमीन में रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। इसी कारण से रविवार की देर रात रिटायर्ड फौजी ने हत्या जैसी वारदात को अंजाम दे दिया।

पहले भाई पर किया हमला 

आरोपी ने सबसे पहले अपने भाई हरीश पर हमला बोला, भाई की पत्नी आ गई उस पर भी हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी ने अपने पिता को भी घायल कर दिया। भाई की पत्नी के बाद आरोपी के सामने उसकी खुद की मां आ गई तो उसे भी नहीं बक्शा, आरोपी का इतने में भी दिल नहीं भरा उसने भाई के दो मासूम बच्चों को भी मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं आरोपी ने तीसरी बेटी पर भी हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। 

मामले की जानकारी मिलते ही मध्य रात्रि में ही अंबाला पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र भौरिया ने मौका मुआयना किया। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया, पुलिस पूरे मामले के जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे