Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पाकिस्तानी महिला को फेसबुक पर हुआ प्यार: प्यार के खातिर पहुंची भारत, दो बच्चों की मां है महिला



Pakistan Mehwish:भारतीय सीमा पार करके पाकिस्तान की सीमा हैदर के बाद अब पाकिस्तान की रहने वाली ब्यूटी पार्लर संचालिका मेहविश अपने प्रेमी से मिलने के लिए भारत पहुंची है, हालांकि मेहविश टूरिस्ट वीजा पर हैं 45 दिनों बाद भारत से वापस जाना पड़ेगा। लेकिन इन दिनों वह अपनी शादीशुदा प्रेमी से मिलने के लिए राजस्थान के बीकानेर आई हुई है। 

क्या है पूरा मामला 

 दरअसल पाकिस्तान की मेहविश, और राजस्थान के रहमान की प्रेम कहानी इन दोनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में आ गई है। मेहविश के बारे में न्यू इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित लेख में बताया गया है कि 2 साल की उम्र में उसके सिर से मां का साया उठ गया। मेहविश जब 10 साल की हुई तब पिता ने साथ छोड़ दिया। इसके बाद उसने अपनी बहन साहिमा के साथ इस्लामाबाद में अपना जीवन संवारना शुरू किया।

ब्यूटीशियन है मेहविश

छपे लेख के मुताबिक मेहविश ने इस्लामाबाद से ब्यूटीशियन का कोर्स किया, इसके बाद से वह अपना ब्यूटी पार्लर का व्यवसाय चला रही थी।

दो बच्चों की है मेहविश

वर्ष 2006 में मेहविश का पाकिस्तान के बादामी बाग के रहने वाले युवक से निकाह हुआ, जिससे मेहविश दो बच्चों की मां बन गई, जिसमें एक बेटे की उम्र 12 साल और दूसरे की 7 साल है। 

पहले पति को दिया तलाक

 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वर्ष 2018 में पहले पति से तलाक के उपरांत मेहविश ने रहमान से निकाह कर लिया, रहमान मूल रूप से राजस्थान के चूरू का निवासी है, रहमान रोजगार के लिए कुवैत में ट्रांसपोर्टर का काम करता है।

सोशल मीडिया पर हुआ इश्क

बताया जाता है कि मेहविश और रहमान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर लंबे समय से दोस्त थे, फेसबुक पर दोनों की जमकर बातचीत हुआ करती थी। मेहविश ने अपनी बड़ी बहन से रहमान के बारे में बात करके वर्ष 2022 के 13 मार्च को रहमान से अपने दिल की बात रखी।

आनलाइन किया निकाह

रहमान के सामने अपना प्रपोजल रखने के 3 दिन बाद वर्ष 2022 के 16 मार्च को मेहविश और रहमान ने ऑनलाइन रहकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से निकाह किया, यही नहीं उन्होंने वर्ष 2023 में मक्का मदीना में भी निकाह किया। मक्का मदीना में निकाह करने के बाद दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने निकाह की घोषणा कर दी। 

टूरिस्ट वीजा पर आई भारत

मिली जानकारी के मुताबिक 25 जुलाई को मेहविश टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान के इस्लामाबाद से वाघा बॉर्डर के रास्ते 45 दिनों के लिए भारत आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तानी महिला के आने से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट है, वहीं पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे