Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज में पलटा टैंकर: दबकर बाइक सवार की मौत



गोंडा:चीनी मिल से सीड़ा लाद कर जा रहा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया, टैंकर के नीचे दबकर एक बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक चीनी मिल से सीड़ा लाद कर कोल्हापुर के रास्ते एक टैंकर गोरखपुर जा रहा था, नवाबगंज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के पास अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर के नीचे दबकर बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी मिलते ही नवाबगंज पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई।

बताया जाता है कि कोल्हापुर के रास्ते जा रहा टैंकर तेज रफ्तार होने के कारण से अनियंत्रित हो गया था, सड़क पर चलने के दौरान टैंकर लहरा कर चल रहा था, टैंकर के झोल को देखकर लोग डर गए थे लेकिन किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि टैंकर पलट भी जाएगा। 

इधर शाहपुर गांव के रहने वाले किसान 45 वर्षीय असगर अली अपने घर से बाइक पर सवार होकर बाजार जा रहे थे, घर से कुछ दूर ही चले थे तभी अनियंत्रित होकर टैंकर असगर अली के ऊपर ही पलट गया। जिससे बाइक सवार की मौके पर की मौत हो गई।

मचा कोहराम

 हादसा होते ही मृतक के घर वाले और गांव वाले मौके पर इकट्ठा हो गए, स्थिति के आकलन से परिवार में कोहराम मच गया। घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

सड़क पर फैला सीड़ा

सीड़ा भरा टैंकर सड़क पर पलट कर फैल गया, जिससे आवागमन बाधित हो गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने पानी का टैंकर मंगवा कर सड़क से सीड़ा साफ करवाया, वही मौके पर आबकारी की टीम ने भी पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। 

बोले इस्पेक्टर 

नवाबगंज थाना नवागत प्रभारी निरीक्षक निर्भय नरायन सिंह ने बताया कि जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया गया, मौके पर आबकारी की टीम बुलाई गई है। आवागमन बहाल है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे