Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पत्नी को भगा ले गया था युवक, तो उसके भाई का कर लिया अपहरण,मुठभेड़ में दोनों आरोपी गिरफ्तार



डेस्क:युवक का भाई आरोपी के पत्नी को भाग ले गया था, पत्नी के लिए उसने रुपयों की मांग की थी, इसलिए उसके भाई को उठा ले गया था, पुलिस आज गिरफ्तार नहीं कर लेती तो उठाए गए युवक को जान से मारकर खत्म कर देते। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार होने के बाद दो आरोपियों ने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद पुलिस ने मुठभेड़ करके अपहरण करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अपहरणकर्ताओं के पैरों में गोली लगी है। पुलिस ने मुठभेड़ के उपरांत अपहरणकर्ताओं के चंगुल से अपहृत को मुक्त करा लिया है।

क्या है पूरा मामला 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को बसई मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गढ़ी तिवारी गांव के रहने वाले कोमल पुत्र मूंगाराम का अपहरण हो गया था, अपहरण कर्ताओं ने अपहृत कोमल के भाई रवि को फोन करके धमकी देते हुए कहा था कि नेत्रपाल पुत्र मूंगाराम व सुमन पत्नी सुल्तान को वापस हमें दे दो नहीं तो तुम्हारे भाई कमल को जान से मार देंगे। इसके अतिरिक्त आरोपियों ने रुपयों की भी मांग की थी।

मुकदमा दर्ज 

आरोपियों के धमकी से मूंगाराम पुत्र मनीराम ने थाना बसई में शिकायती पत्र देकर थाना क्षेत्र के माली पट्टी के रहने वाले सगे भाई मुलायम उर्फ मुल्ला और सुल्तान पुत्रगण पप्पू के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज कराया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने एसओजी, सर्विलांस स्थानीय पुलिस सहित 6 टीमों का गठन करके अपहृत को सकुशल बरामदगी करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए निर्देशित किया था।

हुई मुठभेड़

मुखबिर खास की सूचना पर आरोपियों की चन्द्रवार किला के पास जंगलों में अपहृत सहित छिपे होने की शिनाख्त हो गई। सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की घेराबंदी शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस और आरोपियों में मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने से दोनों आरोपी घायल हो गए, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी को भगा ले गए थे इसलिए उसके भाई को उठाया

पुलिस के पूछताछ में आरोपी सुल्तान ने बताया कि नेत्रपाल, पत्नी सुमन को भगा ले गया है, पत्नी को वापस देने के लिए फोन पर रुपयों की मांग कर रहा था। इसलिए नेत्रपाल के भाई कोमल को उठा लिया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अगर पुलिस ने गिरफ्तार नहीं कर लिया होता तो आज कोमल को जान से मार देते।

असलहा बरामद

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो 315 बोर तमंचा, दो खोखा और दो जिंदा कारतूस बरामद करने का दावा किया है। 

आपराधिक इतिहास 

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट,मारपीट, गाली गलौज, जानमाल की धमकी सहित विभिन्न धाराओं में अलग अलग थानों में मुकदमा दर्ज है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे