Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मारा गया बदमाश मोनू चवन्नी: पुलिस मुठभेड़ में ढेर, लाखों रुपए का था इनाम



यूपी पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त टीम ने इनामी बदमाश मोनू चवन्नी को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। मोनू चवन्नी के पास Ak-47 गन बरामद हुई है। उसके खिलाफ उत्तर प्रदेश और बिहार में दर्जनों मुकदमे दर्ज थे। जिसमें हत्या जैसे गंभीर और आरोप के भी कई मुकदमे शामिल थे। मोनू चवन्नी पर पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया था। 

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पुलिस एनकाउंटर में इनामी बदमाश सुमित कुमार उर्फ मोनू चवन्नी को एसटीएफ संयुक्त टीम ने मुठभेड़ में मार गिराया है। मोनू चवन्नी STF और एसओजी के संयुक्त टीम में मुठभेड़ के दौरान मारा गया है। उसके खिलाफ बलिया, गाजीपुर, मऊ, जौनपुर और बिहार समेत कुल 23 मामले पंजीकृत है। हत्या जैसे कई मामलों में भी उसकी संलिप्तता पाई गई थी। मुठभेड़ के बाद चवन्नी के पास से एके-47 राइफल और एक पिस्टल 9 mm बरामद हुआ है।

बताया जाता है कि जौनपुर के बदलापुर की पीली नदी के पास एसटीएफ टीम ने मोनू चवन्नी को रोकने का प्रयास किया, तब उसने एसटीएफ एसओजी टीम पर फायर झोंक दिया। एसटीएफ टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आत्मरक्षार्थ गोली चलाई जो मोनू चवन्नी के लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। एसटीएफ टीम घायल बदमाश को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

चर्चित माफिया के लिए काम कर चुका है चवन्नी

बताया जाता है कि मोनू चवन्नी रुपए लेकर हत्या करने जैसी वारदात को अंजाम देने का आरोपी था। वह बिहार के चर्चित माफिया शहाबुद्दीन के लिए काम कर चुका था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जनपद जौनपुर के थाना सिगरामऊ में 5 मार्च को अपराधी मोनू चवन्नी अपने साथी के साथ रंगदारी मांगने की घटना की गई थी। आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही थी, उसके खिलाफ एक लाख रुपए का इनाम घोषित था। मोनू चवन्नी पर लगभग 24 मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें हत्याओं से संबंधित भी कई मुकदमे शामिल हैं। आज सुबह एसटीएफ और जौनपुर जिले की पुलिस टीम मोनू चवन्नी के तलाश में लगी हुई थी। एसटीएफ टीम ने उसे रोकने का प्रयास किया, तब मोनू चवन्नी ने पुलिस टीम पर फायरिंग किया। जवाबी कार्रवाई में मोनू चवन्नी को गोली लग गई। इलाज के लिए उसे अस्पताल पहुंचाया गया। मोनू चवन्नी इस मुठभेड़ में मारा गया। उसके पास से एके-47 बरामद हुआ है। उसके पास से एक 9 एमएम पिस्टल, एक बोलेरो गाड़ी बरामद हुआ है। मौके से उनके साथी फरार हो गए उनकी तलाश की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे