Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर झिलाही मार्ग पर भीषण दुर्घटना, चार घायल



गोंडा:मनकापुर झिलाही मार्ग पर दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय पुलिस की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत एक घायल को गंभीर दशा में जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया। 

कहां हुई दुर्घटना

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार के शाम मनकापुर झिलाही मार्ग पर फूल इब्राहिम शाह बाबा मजार के मोड़ के पास दो बाईकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दोनों बाइकों पर सवार चार लोग घायल हुए।

घायलों का परिचय 

बताया जाता है कि 28 वर्षीय अंकित सिंह बनगई में पेट्रोल पंप संचालक हैं, तेल लेने के लिए गोंडा डिपो गए हुए थे, जहां तेल लेने की औपचारिकता पूरी करके वापस बस्ती क्षेत्र के बनगई जा रहे थे, वही मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के भरहूं गांव के रहने वाले 30 वर्षीय दुर्गेश पुत्र टिल्लू अपने बाइक पर बैठाकर कोतवाली क्षेत्र के हरना टायर गांव के मजरे चंदामऊ के रहने वाले 50 वर्षीय रघुनाथ पुत्र जुगल और 13 वर्षीय रोहित पुत्र रघुनाथ को अपने घर से उनके घर छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान दोनों बाइक सवार की आमने-सामने टक्कर हो गई।

 बता दें कि बाइक चालक दुर्गेश के घर पर निर्माण का कार्य चल रहा है, निर्माण कार्य में रघुनाथ और रोहित मजदूर का काम करते हैं। 

नहीं पहुंची एंबुलेंस

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने डायल 108 एम्बुलेंस को फोन करके मामले से अवगत कराया, लेकिन काफी समय बाद तक एंबुलेंस घटनास्थल तक नहीं पहुंची। वही मामले की जानकारी मिलते ही मनकापुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। घायल हुए तीन लोगों को डीसी ऑटो के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया। उधर दुर्घटना की सूचना मिलते ही अंकित के रिश्तेदार घटनास्थल पर आ पहुंचे। जहां से वे घायल अंकित को इलाज के लिए निजी अस्पताल लेकर चले गए। 

बाइक चालक रिफर

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर में डॉक्टर रवीश ने तीनों घायलों का प्राथमिक उपचार कर, बाइक चालक दुर्गेश को गंभीर दशा में जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया। 

बोले प्रभारी निरीक्षक 

वही इस बाबत प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर में भर्ती कराया गया है। किसी पक्ष के द्वारा कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है, शिकायत पत्र मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे