Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मामी भांजे के प्यार में बाधक बन रहे पूर्व प्रेमी को चेन्नई से बुलाकर कर दी हत्या, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा



डेस्क:महिला को अपने नंद के बेटे से प्यार हो गया, दोनों के बीच के इश्क की बात उसके पूर्व प्रेमी को पता चल गई, जो उसे नागवार गुजरी। पूर्व प्रेमी के पास महिला की कुछ अंतरंग तस्वीरें उपलब्ध थी। जिससे उसने प्रेमिका को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पूर्व प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए महिला ने भांजे और उसके दोस्तों से मिलकर पूर्व प्रेमी की हत्या करवा कर शव को तालाब में फेंक दिया।

सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद अंतर्गत गुलरिहा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। यहां पर एक शादीशुदा महिला ने अपने पूर्व प्रेमी को चेन्नई से बुलाकर उसकी हत्या करवा दी थी। शव को ठिकाने लगाने के लिए रिश्तेदारों के साथ मिलकर फैलाहवा ताल घाट में फेंक दिया था। पूरा मामला एक राज बन कर रह गया था। लेकिन घटना को अंजाम देने के कुछ दिन बाद पुलिस ने उसके राज से पर्दाफाश कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 19 जून को फैलाहवा ताल घाट में एक युवक का शव पाया गया था। उस दौरान शव की स्थिति खराब हो चुकी थी। शव का पहचान कर पाना मुश्किल हो गया था।

सोशल मीडिया से हुई पहचान

अज्ञात युवक का शव मिलने के बाद उसकी पहचान करवाना पुलिस के लिए चुनौती बन गया था। ऐसे में पहचान हुए बिना मामले के तह तक जाना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर साबित होता। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान के लिए पीएम हाउस में रखवा दिया। लेकिन यहां भी सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। मृतक की फोटो और उसके कपड़े की पहचान सहित सोशल मीडिया पर वायरल किया गया, जिससे 27 जून को मृतक के शव का शिनाख्त हो गया।

निकला था बेंगलुरु, हुआ गायब

 चिलुआताल के रहने वाले एक पिता ने शव की पहचान करते हुए बताया कि मृतक उसका बेटा सिंटू कुमार है। पिता ने बताया कि सिंटू कुमार चेन्नई में रहकर काम करता था,किसी काम से बेंगलुरु जाने के लिए 14 जून को चेन्नई से निकला था। इसके बाद से वह गायब है बेंगलुरु भी नहीं पहुंचा था।

अवैध संबंध में बाधक था पूर्व प्रेमी

पुलिस के जांच में यह बात सामने आई कि सिंटू महिला के प्रेम संबंध में बाधक बन रहा था। जांच पड़ताल में पता चला कि महिला का उसके भांजे से अफेयर है। पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मामी भांजे और उनके दो सहयोगी को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में उजागर हुई कहानी

पुलिस के पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सिंटू को चेन्नई से प्रेमिका प्रियंका ने मिलने के लिए बुलाया था। क्योंकि प्रियंका की कुछ निजी तस्वीरें और वीडियो सिंटू के पास मौजूद थे। वह उन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए प्रियंका को ब्लैकमेल कर रहा था। इसलिए सिंटू की गला घोंटने के बाद सिर पर डंडे से प्रहार करके हत्या कर दी। भांजे बृजेंद्र निषाद, आकाश कुमार और शिवकुमार के सहयोग से सिंटू की मौत के उपरांत उसके शव को तालाब में फेंक दिया था।

आरोपियों से बरामदगी

पुलिस ने आरोपियों से मृतक का पर्स, मृतक का आधार कार्ड, वारदात में इस्तेमाल होने वाले डंडे को बरामद कर लिया है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे