Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शादी में मछली को लेकर मारपीट: बिन व्याहे लौटी बारात, VIDEO VIRAL पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



इन दिनों सहालग का मौसम चल रहा है, लोग शादियों के जश्न मना रहे हैं, जिसमें कई शादियों में हंगामे देखने को मिल रहे हैं। यहां शादी में हंगामा के बाद विवाद कुछ यूं बढ़ा कि दूल्हा बारात लेकर बिना ब्याह किए वापस लौट गया। हंगामा का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, वहीं हंगामें का कारण हैरान करने वाला बताया जा रहा है।

मारपीट का वीडियो

डेस्क: दरअसल उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में शादी विवाह के मौके पर दुल्हन और दूल्हा पक्ष के बीच विवाद खड़ा हो गया। विवाद की वजह बहुत हैरान करने वाली थी, इस विवाद में दूल्हा और दुल्हन पक्ष में जमकर मारपीट हुई। मछली की वजह से शादी टूट गई। 

द्वारपूजा के बाद हुआ हंगामा 

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद अंतर्गत बघौचघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की युवती का विवाह बिहार राज्य के गोपालगंज जनपद अंतर्गत भोरे थाना क्षेत्र के कुर्थीयां गांव निवासी सुरेंद्र शर्मा के पुत्र अभिषेक से तय हुआ था। अभिषेक 11 जुलाई को बिहार से देवरिया बारात लेकर आया था। वधू पक्ष ने शादी के सारे इंतजाम किए थे, द्वार पूजा के उपरांत जयमाला कार्यक्रम भी संपन्न हो गया था। जय माल के उपरांत बाराती और दूल्हे के दोस्त भोजन करने के लिए पहुंच गए।

मछली के लिए हंगामा

बारातियों को उम्मीद थी कि शादी के मौके पर मछली की दावत उड़ाई जाएगी, लेकिन वधू पक्ष ने सब्जी, पूरी, पनीर, पुलाव की व्यवस्था की थी। भोजन में मछली ना होने की वजह से बाराती और दूल्हे के कुछ दोस्त भड़क गए। दोस्तों ने दूल्हे को बताया कि दुल्हन पक्ष वाले जब तिलक लेकर आए थे तब हम लोगों ने उन्हें मछली खिलाया था, लेकिन वह लोग पनीर पुलाव खिला रहे हैं। इतना सुनते ही दूल्हे का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया, भड़कते हुए दूल्हा दुल्हन पक्ष को उल्टा सीधा बोलने लगा। दुल्हन की मां की माने तो दूल्हे ने दुल्हन को थप्पड़ भी जड़ दिया।

बरपा हंगामा,बुलाई पुलिस

दूल्हे के भड़कते ही दुल्हन पक्ष ने नाराजगी जताई, लेकिन दूल्हे ने शांति का परिचय नहीं दिया, उसका गुस्सा और उबाल मारने लगा, जिससे दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मौके पर पुलिस बुलाई गई, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी मारपीट के उपरांत दूल्हा बरातियों सहित वापस लौट गया था। हालांकि मौके से पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कोतवाली चली आई। बताया जाता है कि इस मारपीट के दौरान कई लोगों को गंभीर चोटें भी आई हैं। 

मुकदमा दर्ज 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हन के पिता के शिकायती पत्र पर दूल्हा, दूल्हे के पिता, रामप्रवेश शर्मा राजकुमार सहित कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट, दहेज अधिनियम प्रतिषेध सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे