Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तलाक के बाद प्रेम विवाह, दो बच्चों की मां बनने के बाद नए प्रेमियों से मिलकर करवा दी पति की हत्या



डेस्क:अपने प्रेम संबंधों में कामयाबी पाने के बाद महिला ने प्रेमियों की लाइन लगा दी, नए दो प्रेमियों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी मामले में पुलिस ने दोनों प्रेमियों सहित पत्नी को गिरफ्तार किया है। 

दरअसल युवक ने जिस युवती से प्रेम किया था उसने उसे अपना जीवनसाथी बना लिया, उससे युवती को एक बेटी व बेटा भी है, लेकिन युवती के प्रेम संबंधों का सिलसिला जारी रहा। उसे दो और युवक से इश्क हो गया। ऐसे में प्रेमी के बाद पति बन चुका युवक महिला और उसके दो प्रेमियों के बीच दीवार बन रहा था। इसके बाद उसने दोनों प्रेमियों संग मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी।

मामला राजस्थान के अलवर से है, यहां इंद्रपाल की पत्नी शशि ने दो नए प्रेमियों से अपने पति की हत्या करवा दी है।

पहले पति से तलाक के बाद प्रेम विवाह

मिली जानकारी के मुताबिक 2 वर्ष पहले हरियाणा अंतर्गत सिरसा के रहने वाले 32 वर्षीय इंद्रपाल ने शशि नाम की महिला से प्रेम विवाह किया था। इंद्रपाल से विवाह करने से पहले शशि शादीशुदा थी, शशि के पहले पति ने उसे तलाक दे दिया था उससे शशि को एक बेटी भी है। प्रेम विवाह करने के बाद इंद्रपाल ने शशि को बेटी सहित अपना लिया था। शशि और इंद्रपाल से एक बेटा भी हुआ था।

पड़ोस में पनपा इश्क

इंद्रपाल और शशि विवाह के उपरांत किराए का कमरा लेकर भिवाड़ी के खुशखेड़ा स्थित आनंद ग्रीन सोसाइटी में रहते थे। शशि यहीं पर एक कंपनी में गार्ड की नौकरी करती थी। शादी के बाद आसपास के दूसरे फ्लैट में रहने वाले अन्य लोगों से शशि के अवैध संबंध हो गए। इसके बाद हैदराबाद के रहने वाले बालाकांत और फरीदाबाद के रहने वाले कुलदीप शशि के साथ समय गुजारते थे।

खुली छूट की जरूरत

दोनों प्रेमी युवक युवती के साथ जो समय बिता रहे थे वह उन्हें पर्याप्त नहीं लग रहा था, वे अत्यधिक समय तक शशि के साथ रहना चाहते थे लेकिन पति इन सब के बीच रोड़ा बना हुआ था। ऐसे में तीनों ने मिलकर योजना पूर्वक युवक को बुलाकर उसकी गर्दन काट दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अनाथ हुए मासूम

पिता के हत्या के आरोप में मां के जेल जाने से दूधमुंहा बालक और बड़ी बेटी अनाथ हो गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे