Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

होठों की लिपस्टिक के रंग को लेकर पति पत्नी में छिड़ी जंग, पुलिस तक जा पहुंचा मामला, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



UP: होठों में लगाने वाली लिपस्टिक के रंग को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हो गया, इस हैरान करने वाले मामले में पति-पत्नी के बीच का विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी अपने मायके से भाई को बुलाकर उसके साथ ससुराल से वापस चली आई,मामला पुलिस तक पहुंच गया। समझा बूझाकर महिला को उसके पति के साथ वापस भेजा गया।

बीते वर्ष आगरा की रहने वाली लड़की का विवाह मथुरा के रहने वाले राजमिस्त्री युवक से हुआ था। शादी के बाद कुछ दिनों तक सब कुछ बेहतर रहा, लेकिन पत्नी ने पति से एक लिपिस्टिक लाने की ख्वाहिश जताई। पति ने पत्नी की बात को अनसुना नहीं किया, वह लिपस्टिक ले आया, लेकिन लिपिस्टिक का रंग भूरा था। इसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच कहासुनी हो गई, जिस के बाद मामला पुलिस में पहुंच गया।

मायके पहुंच गई पत्नी

पति से नाराज होने के बाद पत्नी ने अपने भाई को फोन किया, पति से नाराज होने की बात भाई से बताते हुए उसे ससुराल बुलाया, ससुराल से वह भाई के साथ मायके चली आई।

पुलिस में शिकायत 

मायके पहुंचने के बाद युवती ने आगरा में अपने पति के खिलाफ शिकायती पत्र देकर दहेज उत्पीड़न, मारपीट का आरोप लगाते हुए गलत रंग का लिपिस्टिक लाने की शिकायत दर्ज कराई। 

पुलिस हुई हैरान

महिला ने आरोपों में पति के खिलाफ जीतने भी आरोप लगाए उसे पुलिस ने एक बार मान लिया, लेकिन गलत रंग की लिपस्टिक का शिकायती पत्र में जिक्र देख कर पुलिस भी हैरान हो गई। जिससे स्पष्ट हो गया कि सारा मामला परिवार परामर्श केंद्र से संबंधित है, जिसके बाद पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र के लिए स्थानांतरित कर दिया।

काउंसलिंग के लिए पहुंचे पति पत्नी

काउंसलर में पति-पत्नी को काउंसलिंग के लिए परामर्श केंद्र पुलिस लाइन बुलाया। जहां काउंसलर के सामने पति पत्नी का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हुआ। लेकिन काउंसलर के समझाने से मामला सुलझ गया। काउंसलर ने पति-पत्नी को समझा बुझा कर वापस उन्हें उनके घर भेज दिया।

बोले काउंसलर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक काउंसलर डॉक्टर सतीश ने बताया कि एक दंपति का हैरान करने वाला मामला सामने आया था। पत्नी ने पति पर लिपिस्टिक के रंग को लेकर आरोप लगाया था। पत्नी का आरोप था कि वह लाल रंग का लिपिस्टिक लाने के लिए बोली थी, लेकिन पति दूसरे रंग की लिपस्टिक ले आया। लिपस्टिक का रंग बदलने के लिए कहा तो उसने मारपीट शुरू कर दी। पति पत्नी को समझा कर उन्हें उनके घर भेज दिया गया है अब उनके बीच कोई विवाद नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे