Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नौकरी ज्वाइन करने पहुंची युवती तो ऐसा काम होते देखा कि वह रह गई दंग,जांच में जुटी पुलिस



डेस्क:फाइनेंस कंपनी में नौकरी ज्वाइन करने पहुंची युवती के सामने ऐसा नजारा दिखा कि वह दंग रह गई, मौके से भाग कर खुद को गिरोह के चंगुल से जान छुड़ाई। मामले में युवती ने पुलिस में FIR दर्ज कराया है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद अंतर्गत शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में एक युवती को नौकरी देने के लिए बुलाया गया था। जहां युवती जालसाजों का शिकार होने से बाल बाल बच गई।

दरअसल शालीमार गार्डन पुलिस में एक महिला ने दर्ज कराये गए शिकायत पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि विज्ञापन देखकर नौकरी के लिए आवेदन किया था। नौकरी करने के लिए 1 जुलाई को उसे एक फोन आया। जिसमें बताया गया कि उसे फाइनेंस एडवाइजर का काम करना है, इसके लिए उसे 4 जुलाई को शालीमार गार्डन बुलाया गया। यही नहीं युवती से 25 हजार रुपए जमानत राशि के तौर पर जमा कराए गए। बुलाए गए स्थान पर 4 जुलाई को युवती पहुंची तो, उसे राजेंद्र नगर सेक्टर के तीन अलग-अलग मकान पर ले जाया गया। बताया गया कि उसे कमरे के सामने न्यूड होकर अश्लील चैट करना है। युवती ने देखा कि मौके पर 5 6 लड़कियां न्यूड होकर सेक्स चैट कर रही थी। जिसका युवती ने विरोध किया तो दो युवक उससे गाली गलौज करने लगे। धमकी देते हुए कहा कि चेहरे पर तेजाब फेंक दूंगा। वहां की स्थिति को भांपते हुए युवती जान बचाकर भाग निकली। युवती शालीमार गार्डन पुलिस पहुंची। मामले में लिखित शिकायती पत्र दिया। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने मौके से कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पुष्टि की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे