Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खतरनाक रील: जरा सी चूक में चली जाएगी जान, वीडियो वायरल होने पर शुरू हुई जांच



डेस्क:रील बनाने का सुरूर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, रील बनाने के चक्कर में अब तक कईयों ने अपनी जिंदगी तबाह कर ली है, जो आए दिन मीडिया की सुर्खियों में देखने को मिलता रहता है। इसके बावजूद भी लोग खतरनाक स्टंट करते हुए रील बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक नजारा उत्तर प्रदेश के हरदोई में देखने को मिला है। जहां युवक ने जान जोखिम में डालकर रील बनाया है, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।


वीडियो

रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने का आज के युवाओं में इस तरह से जुनून सवार हो गया है कि कुछ लाइक्स और कमेंट्स के लिए युवा अपनी जान जोखिम में डालकर रील सूट करवाते हैं।

दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें रील बनाने के लिए युवक ने अपनी जान जोखिम में डाल दी। जरा सी चूक में युवक अपनी जिंदगी गवा सकता था, हालांकि ऐसा नहीं हुआ लेकिन इस तरह से स्टंट करते हुए खतरों से खेलना, इस स्पर्धी युग में अन्य युवा भी ऐसा करने की सोच सकते है, स्टंट करने के दौरान चूक भी सकते है। वही मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

दरअसल इंटरनेट पर हरदोई के पाली थाना क्षेत्र का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखने से यह लग रहा है कि किसी सड़क मार्ग पर बना पुल पानी के तेज बहाव के कारण से बह गया है, लेकिन पुल के दोनों किनारे पर लगे हुए लोहे के पाइप सड़क के दोनों सिरे को आपस में जुड़े हुए हैं। इसी पाइप पर बैठकर एक युवक खिसकते हुए तेज गति के साथ बह रहे पानी के ऊपर से गुजर रहा है। यहां सबसे बड़ी बात यह है कि जिस तरफ से युवक पुल के पाइप पर चढ़ता है, उस तरफ दर्जनों लोगों की भीड़ खड़ी हुई है। युवक पुल को पार करने के लिए निसंकोच पाइप के जरिए चला आता है उसे कोई रोकता भी नहीं है,लोग तमाशा देखने लगें है, वहीं पुल के दूसरे तरफ खड़े लोग उसका वीडियो शूट कर रहे हैं। खिसक खिसक कर युवक ने सुरक्षित पुल पार कर लिया है, लेकिन जरा सी चूक में उसकी जान भी जा सकती थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे