Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: मां के पीछे पीछे चल रही नाबालिग को उठा ले गए दरिंदे, मां के सामने की दरिंदगी, एक आरोपी गिरफ्तार



गोंडा:मां के साथ घर जा रही नाबालिक लड़की से दरिंदों ने गन्ने के खेत में मुंह काला किया है, वहसीपन के हद को पार करते हुए दरिंदों ने बेटी का बचाव करने के लिए दौड़ी मां को भी पीट दिया है। मामले में पीड़िता के पिता ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के खोड़ारे थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की रहने वाली दलित महिला 15 वर्षीय बेटी के साथ शुक्रवार के शाम 9:00 बजे शौच के लिए गांव के पश्चिम तरफ गई हुई थी। इस दौरान मां आगे चल रही थी, वहीं लड़की उसके पीछे-पीछे चल रही थी। पीछे से आकर तौफीक और शादाब नाबालिग लड़की को उठाकर गन्ने के खेत में लेकर चले गए।

शौच से लौटने के दौरान दरिंदगी

कुछ दूर चलने के बाद मां को लड़की की आहट नहीं मिली, तब उसने घूम कर देखा तो लड़की गायब थी। जिससे वह बेटी की तलाश करते हुए उल्टे पांव लौट पड़ी। इस दौरान गन्ने के खेत में लड़की के गिड़गिड़ाने की आवाज आई। जिससे मां को अंदेशा हो गया कि उसकी बेटी किसी मुसीबत में गन्ने की खेत में मौजूद है।

मां के सामने बेटी से किया मुहकला

वह बेटी को खोजते हुए गन्ने के खेत में पहुंच गई। उसकी आंखों के सामने दरिंदे बेटी के साथ दरिंदगी की हदें पार कर रहे थे। मां ने बेटी को दरिंदों के चंगुल से मुक्त करने का प्रयास किया तो दरिंदों ने मां की भी पिटाई कर दी। जिससे मां ने हल्ला गुहार मचाना शुरू किया, तब गांव वाले दौड़ पड़े। जिससे दरिंदे गाली गलौज देते हुए वहां से भाग निकले।

पीड़िता रिफर

परिजनों ने तत्काल डायल 112 पुलिस को जानकारी देकर मामले से अवगत कराया, मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने पीड़िता को बभनजोत  स्वास्थ्य केंद्र बुक्कनपुर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत गंभीर दशा में जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया।

मुकदमा दर्ज 

खोड़ारे थाना प्रभारी मनोज कुमार पाठक ने बताया कि पीड़ित पिता के शिकायती पत्र पर थाना क्षेत्र के रहने वाले तौफीक और शादाब के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपी शादाब पुत्र अली हसन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे