Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: नदी में युवक के कमर से नीचे का शरीर मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस



ज्ञान प्रकाश 

गोंडा:सरयू नदी में युवक का आधा शव मिलने से हड़कंप मच गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकलवा कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को गोंडा जनपद अंतर्गत कर्नलगंज थाना क्षेत्र के कटरा सरयू घाट के पास नदी पर दाह संस्कार कराने आए लोगों ने जलकुंभी में एक युवक का आधा शव उतराते हुए देखा। मौके पर पहुंची पुलिस मृतक की पहचान करवाने के प्रयास में थी, इसी दौरान पता चला कि थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक सप्ताह भर पहले घर से अचानक गायब हो गया था, ऐसी स्थिति में गायब हुए युवक के परिजनों को बुलाकर शव का शिनाख्त कराया गया।

मृतक की पहचान 

पुलिस की सूचना पर कोतवाली क्षेत्र के जहांगीरावा गांव के रहने वाले राजकुमार शुक्ला ने मौके पर पहुंच कर युवक के आधे शव की शिनाख्त लाल टीशर्ट और नीले लोअर से किया।

16 जुलाई से गायब था युवक 

राजकुमार शुक्ला ने बताया कि उनका 18 वर्षीय बेटा कौशल कुमार शुक्ला 16 जुलाई के सुबह सोकर उठने के उपरांत शौच के लिए घर से निकला था इसके बाद वापस नहीं लौटा। तब से परिवार वाले युवक के तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं। 

कई दिन पुराना है शव

युवक के शव को जलीय जीवों ने खाकर लगभग खत्म कर दिया है,देखने में ऐसे लग रहा था कि शव कई दिन पुराना हो चुका है।

जलकुंभी में फंसा था शव

नदी के जलकुंभी में युवक के कमर से नीचे का हिस्सा तैर रहा था, कमर से ऊपर का हिस्सा पूर्णतया गायब था। जिससे युवक के ट्रेन से कटने की भी आशंका जताई जा रही है। वही ऊपर का हिस्सा न मिलने के कारण यह भी कयास लगाया जा रहा है कि किसी ने हत्या करके शरीर का आधा हिस्सा नदी में फेंक दिया, वही शरीर के ऊपर का हिस्सा अन्य किसी स्थान पर फेंक दिया होगा, जिससे वह नहीं मिल सका।

पोस्टमार्टम के उपरांत होगा डीएनए टेस्ट

कर्नलगंज कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने दूरभाष पर बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही नाविक के जरिए शव को नदी से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शव की पहचान हुई है, लेकिन शरीर का पूरा हिस्सा न मिलने के कारण से डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे