Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मां ने अपने ही बेटे की कर दी हत्या: प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में देख लेने से बौखलाई कलयुगी मां



डेस्क:मां अपने प्रेमी के साथ मौजूद थी, बेटा पास में सो रहा था, इसी दौरान बेटे की अचानक नींद टूट गई, उसने मां को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। मां और प्रेमी ने बेटे को यह बात छुपाने के लिए समझाया, लेकिन वह नहीं माना। तब माँ की ममता मर गई, इसके बाद उसने अपने कलेजे के टुकड़े को मार दिया। मामले का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए आरोपी महिला, उसके प्रेमी और दो बाल अपचारी को गिरफ्तार किया है।

क्या है मामला 

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद अंतर्गत पट्टी थाना क्षेत्र के जलालपुर किठौली गांव की रहने वाली अवधेश कुमार की पत्नी सरस्वती देवी ने 2 जून को स्थानीय पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करवाते हुए कहा था कि उसका 11 वर्षीय लड़का उमेश गायब हो गया है। मामले में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया था।

मामले में विवेचना कर रहे उपनिरीक्षक श्याम सुंदर गिरी को पता चला कि गुमशुदा बालक का शव उसके गांव से लगभग आधा किलोमीटर दूर एक पुराने कुएं में पड़ा हुआ है। फायर ब्रिगेड के सहयोग से मृतक के शव को कुएं से बाहर निकाला गया। मौके पर जांच पड़ताल के लिए फील्ड यूनिट भी बुलाई गई। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुला राज 

पोस्टमार्टम का रिपोर्ट आने के बाद पुलिस भी हैरान रह गई, क्योंकि 11 वर्षीय मासूम की गला दबाकर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार यह स्पष्ट हो गया कि डूबने से पहले दम घुटने से उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला से कड़ाई से पूछताछ की।

मां का प्रेम संबंध 

मामले में पता चला कि मृतक की मां सरस्वती देवी का गांव के रहने वाले रोशन लाल से अवैध सम्बन्ध है। 1 जून की रात लगभग 11:30 बजे रोशन लाल सरस्वती के घर आया था। 

बेटे की कर दी हत्या

पूछताछ के दौरान ज्ञात हुआ कि किशोर सो रहा था, अचानक जाग कर दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। तब सरस्वती और रोशन लाल ने किशोर को समझाने का प्रय़ास किया, लेकिन वह नहीं मान रहा था, इसी दौरान पास में ही रखे डण्डे से मृतक उमेश कुमार ने मां के प्रेमी रोशन लाल के सिर पर मार दिया, जिसके कारण उसका सिर फट गया, उसी समय रोशन लाल ने अपने हाथ से मृतक उमेश का गला कसकर दबा दिया एवं सरस्वती ने उसको पीछे से पकड़ लिया था, गला दबाने के कारण उसकी मृत्यु हो गई ।

शव छिपाने की कोशिश

ऐसे में किशोर के शव को छुपाने के लिए रोशन लाल और सरस्वती ने गांव के रहने वाले दो नाबालिग के सहयोग से मृतक उमेश के शव को बोरी में भरकर गांव से कुछ दूर कुआं में फेंक दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी महिला, उसके प्रेमी और सहयोग करने वाले बाल अपचारी को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे