Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जंगलीनाथ मंदिर में हर हर महादेव के नारों से गुंजायमान हुआ वातावरण



भक्तों की उमड़ी भीड़ को संभालने में पुलिस के छूटा पसीना

चीनी मिल के जीएम ने भक्तों के पीने के लिए शुद्ध पानी की व्यवस्था की ली जिम्मेदारी

कमलेश

खमरिया-खीरी:सावन के दूसरे सोमवार को खमरिया क्षेत्र के एनएच 730 के शारदा नदी पुल के समीप स्थित जंगलीनाथ मंदिर में हजारों की संख्या में शिव भक्तों का हुजूम उमड़ पड़ा। जिनको संभालने के लिए खमरिया पुलिस के पसीना छूट गया। जहां रविवार शाम से ही श्रद्धालु पहुंचने लगे और रात भर कीर्तन-भजन करने के बाद सुबह स्नान कर दानकर भगवान शिव के दर्शन कर जलाभिषेक करना शुरू कर दिया। वही सुरक्षा व्यवस्था को लेकर धौरहरा सीओ पीपी सिंह की उपस्थिति में खमरिया थाना प्रभारी निरीक्षक की अगुवाई पुलिस के जवान हाइवे से लेकर मंदिर द्वार तक मुस्तैद है।

सावन माह के दूसरे सोमवार को क्षेत्र के एनएच 730 पर शारदा नदी पुल के समीप स्थित प्राचीन जंगलीनाथ मंदिर पर अल सुबह से ही हजारों भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी। जिनको संभालने के लिए धौरहरा सीओ पीपी सिंह की उपस्थिति में खमरिया थाना प्रभारी निरीक्षक मनबोध तिवारी की अगुवाई में उपनिरीक्षक सुनील बाबू अवस्थी,सिपाही सतीश कुमार यादव,जय कुमार,राजीव कुमार,अमित कुमार,आशीष वर्मा,महिला सिपाही कंचन वर्मा व गार्ड साकेत पाण्डेय समेत अन्य पुलिस कर्मी हाइवे से लेकर मंदिर के मुख्य द्वार तक मुस्तैद रह भक्तों की लगी लंबी लाइन को संभालते हुए सभी को विधिवत भगवान शिव के दर्शन के साथ जलाभिषेक करवाने में सहयोग कर रहे है।

हैंडपम्प की कमी के चलते पानी की पूर्ति को चीनी मिल के जीएम ने लिया संज्ञान

जंगलीनाथ मंदिर पर भगवान शिव के दर्शन के लिए उमड़ रहे हजारों भक्तों को मंदिर परिसर में हैंडपम्प की कमी के चलते शुद्ध पानी के लाले पड़ रहे है,जिसकी जानकारी होते ही गोबिंद शुगर मिल ऐरा के प्रबन्धक आलोक सक्सेना ने गंभीरता से लेते हुए मंदिर पर आने वाले भक्तों के लिए शुद्ध पानी की पूर्ति के लिए अपने अधीनस्थों को आदेश देकर तत्काल एक टैंकर पानी भेजने के निर्देश दिए। इस बाबत उन्होंने कहा कि अभी तक इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं थी,शिव भक्तों को हो रही दिक्कत को दूर करने की जिम्मेदारी वह स्वयं लेते हुए सावन महीने के अंतिम दिन तक शुद्ध पानी का टैंकर मिल से प्रतिदिन मंदिर परिसर में भेजने की ज़िम्मेदारी लेता हूँ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे