Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: हत्या कर गन्ने के खेत में फेंका आंगनवाड़ी कार्यकत्री का शव


                        अपर पुलिस अधीक्षक 

प्रधान प्रतिनिधि के पत्नी का शव मिलने से हड़कंप 

घर के पास गन्ने के खेत के मिला महिला का शव 

उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत बिशुनपुर तिवारी गांव के प्रधान प्रतिनिधि की पत्नी का संदिग्ध परिस्थितियों में खेत में शव मिलने से हड़कंप मच गया। परिजनों ने मामले में तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार के शाम इटियाथोक थाना क्षेत्र के बिशुनपुर तिवारी गांव के मजरे रमगढ़िया गांव के रहने वाले देव प्रकाश तिवारी की पत्नी प्रमिला देवी का गन्ने के खेत में घर के पीछे शव पाया गया।

तलाश के दौरान मिला शव

बताया जाता है कि प्रमिला अपने घर के पीछे स्थित ट्यूबेल के पास गई हुई थी, देर शाम तक वापस नहीं लौटी तब घर वालों ने प्रमिला की खोजबीन शुरू की, कुछ देर खोजबीन के बाद गन्ने के खेत में शव मिला।

परिवार में मचा कोहराम

महिला का शव मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। मामले से स्थानीय पुलिस को अवगत कराया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने लिया जायजा

मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए मौके पर फॉरेंसिक टीम बलाई। वही मामले की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज रावत ने पुलिस क्षेत्राधिकारी के साथ मौका ए वारदात का मुआयना किया।

चोट के निशान 

बताया जाता है कि मृतका के गले में चोट के निशान दिखाई पड़ रहे थे। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

चुनावी रंजिश में हत्या का आरोप 

मृतका के पति देव प्रकाश ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि तीन लोगों ने मिलकर चुनावी रंजिश में पत्नी की हत्या करके शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया है। 

बोले इस्पेक्टर 

मामले में इटियाथोक थाना प्रभारी ने दूरभाष पर बताया कि तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, मामले में जांच पड़ताल जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे