Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

वजीरगंज में भीषण सड़क हादसे में मौत: बाइक सवार युवक की फट गई खोपड़ी,दो घायल



डॉ ओपी भारती 

वजीरगंज (गोंडा) । बालेश्वरगंज  रौजा के हठीले शाह के मजार का दर्शन लौट रहे युवक को एक अज्ञात कार ने ठोकर मार दिया, जिससे बाइक पर बीच मे बैठे युवक की खोपड़ी फट गई,साथ ही बाइक पर सवार भाभी और चालक जो भी गंभीर चोटे आइ है। स्थानीय लोगो ने घटना स्थल से पुलिस और एम्बुलेंस को फोन किया, मौक़े पर पहुंची एम्बुलेंस व वज़ीर गंज पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस  से अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने मेराज (35) को मृत्यु  घोषित कर दिया। 

बेलसर भटपुरवा  थाना तरबगंज निवासी मेराज (35) अपनी भाभी शाबिया व गांव के चाचा रियाज के साथ बाइक से बालेश्वरगंज कस्बे के रौजा मजार का दर्शन कर वापस आ रहे थे। उनके तरबगंज-डुमरियाडीह मार्ग के सोनबरसा मोड़  के निकट पहुंचने पर अज्ञात कार ने साइड से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अभय सिंह ने तीनों लोगों को सीएचसी भेजा।जहां पर चिकित्सक ने मेराज को मृत घोषित कर दिया।

 वहीं समुदायिक स्वास्थ्य  केंद्र पर साबिया और रियाज का इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष अभय सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण  के लिए  भेजा जा रहा है। वाहन  चालक वाहन  लेकर मौक़े से फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे