Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: प्रभारी निरीक्षकों का हुआ ट्रांसफर, जिले के थानों में हुआ बड़ा फेरबदल



गोंडा: पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने जनपद की कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने के मद्देनजर एवं जनहित को ध्यान में रखते हुए जनपद में तैनात प्रभारी निरीक्षको और उप निरीक्षकों को स्थानांतरित करते हुए नई जिम्मेदारी सौंपी है। वही हाल ही में गैर जनपद के लिए स्थानांतरित हुए प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय को गैर जनपद के लिए स्थानांतरित किया है। 

बता दे की जनपद में अपनी सेवा पूरी कर चुके उप निरीक्षक और निरीक्षकों के तबादले के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक देवीपाटन मंडल गोंडा ने 88 उप निरीक्षकों की सूची जारी किया था। 

किसका कहां हुआ तबादला 

पुलिस अधीक्षक ने जनपदीय थानों के प्रभारियों के जिम्मेदारी में फेरबदल करते हुए खोड़ारे के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पाठक को गोंडा के नगर कोतवाली की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह को प्रभारी निरीक्षक तरबगंज बनाया गया है। तरबगंज के प्रभारी निरीक्षक दुर्ग विजय सिंह को स्थानांतरित करते हुए प्रभारी निरीक्षक इटियाथोक बनाया गया है। इटियाथोक के प्रभारी निरीक्षक रहे प्रदीप कुमार शुक्ला को प्रभारी मॉनिटरिंग सेल साक्षी सुरक्षा प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी सौंपी गई है। प्रभारी मॉनिटरिंग सेल साक्षी सुरक्षा प्रकोष्ठ में तैनात रहे श्रीधर पाठक को कर्नलगंज थाना का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। वही थाना कर्नलगंज के प्रभारी निरीक्षक निर्भय नारायण सिंह को प्रभारी निरीक्षक थाना नवाबगंज बनाया गया है। लंबे समय से तैनात नवाबगंज थाना के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय को पुलिस लाइन से गैर जनपद के लिए स्थानांतरित किया गया है। एसओजी प्रभारी स्वाट टीम सर्वजीत गुप्ता को SOG से हटा कर थाना अध्यक्ष खोड़ारे बनाया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे