Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

18 वर्षीय युवक का गांव के बाहर बाग में फांसी के फंदे से झूलता मिला शव



पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा
कमलेश
खमरिया-खीरी:खमरिया थाना क्षेत्र के जेठरा गांव में शनिवार को 18 वर्षीय युवक का शव गांव के बाहर आम की बाग में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला तो सनसनी फैल गई,मौके पर ग्रामीणों के साथ युवक के दादा दादी भी पहुचकर पुलिस को सूचना दी वही सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुची हल्का पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजकर जांच शुरू कर दी है।
क्या है पूरा मामला 
शनिवार को खमरिया थाना क्षेत्र के जेठरा गांव निवासी
अजय (18) पुत्र बालकराम का शव गांव के पूरब-उत्तर दिशा मे स्थित एक आम की बाग में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला। जिसकी जानकारी होते ही परिवारीजनों में चीखपुकार मच गई, वही सूचना पाकर मौके पर पहुचे उपनिरीक्षक सुनील बाबू अवस्थी,सिपाही अरविंद कुमार ने परिवारीजनों की सहमति के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजकर जांच शुरू कर दी। 
10 दिन पहले चचेरी बहन की शादी में शामिल होने, आया था युवक
आज ही जाने युवक देहरादून जाने वाला है। युवक  मौत के सम्बंध में ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चा व्याप्त है,कुछ लोगों का कहना है कि अजय व उसके माता-पिता,भाई देहरादून में मजदूरी करते थे,गांव में केवल उसके दादा प्यारे लाल व दादी ही रहती है। मृतक 11 जुलाई को अपनी चचेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए देहरादून से 10 जुलाई को घर आया था। शादी का कार्य निपटने के बाद वह अपने मामा के यहाँ चला गया था,आज सुबह ही वह अपने मामा के यहाँ से गांव आया था,साथ ही परिवारीजनों ने बताया कि वह आज ही सायं को देहरादून जाने वाला था,फिर अचानक से उसने किन्ही कारणों से फांसी लगा ली,जिससे सभी लोग सदमें में है।
बोले सब इस्पेक्टर 
इस बाबत उपनिरीक्षक सुनील बाबू अवस्थी ने बताया कि परिजनों से सूचना मिलते ही मौके पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजकर जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे