Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोली लगने के बाद गैंगस्टर की बनी रील, तीन पुलिसकर्मी निलंबित, दो गिरफ्तार



उत्तर प्रदेश के देवरिया में हैरान करने वाला मामला देखने को मिला है, पुलिस की गोली लगने के बाद गैंग के सरगना का रील बनाकर इंटरनेट पर वायरल किया गया है।


वीडियो

बता दें कि रील बनाने का जुनून लोगों में देखने को मिलता है, रील बनाने के चक्कर में तमाम लोगों ने अब तक हवालात की हवा भी खाई है। रील के चक्कर में अब तक कई लोगों ने अपनी जिंदगी तक तबाह कर ली है, लेकिन देवरिया में अलग ही अंदाज में रील बनाने का मामला देखने को मिला है। यहां पुलिस के हाफ एनकाउंटर में घायल आरोपी का रील बनाकर वायरल हुआ है। आरोपी का रील इंटरनेट पर वायरल होते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए, तत्काल पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर कार्यवाही शुरू कर दी।

गोली लगने के बाद बनी रील

दरअसल उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में रफ्तार गैंग के सरगना दिनेश यादव का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गैंग का सरगना घायल अवस्था में व्हीलचेयर पर है। पुलिस के मुठभेड़ में दिनेश यादव के पैर में गोली लग गई थी, घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। जब उसे इलाज के लिए ले जाया जा रहा था, तब उसका वीडियो बनाकर रील में तब्दील किया गया।

यदुवंशी 307, फिर लौटेंगे

वायरल किए गए रील में नीचे कैप्शन दिया गया कि रफ्तार यदुवंशी 307 कुछ टाइम लगेगा फिर लौटेंगे। इसके बाद मजबूत बाजू का सिंबल लगाया गया, जिससे इस आशय की पुष्टि होती है कि गोली लगने के बावजूद भी आरोपी को पुलिस का खौफ नहीं है।

पुलिस अभिरक्षा में बनाई रील

यहां सबसे बड़ी खास बात यह थी कि पुलिस की गोली से घायल दिनेश यादव पुलिस की अभिरक्षा में मेडिकल कॉलेज गया हुआ था। पुलिस के अभिरक्षा में होते हुए उसका वीडियो शूट किया गया।

रील बनाने वाले गिरफ्तार

वायरल वीडियो को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने प्रकरण में जांच टीम गठित कर दी। जांच के उपरांत रील बनाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

तीन पुलिसकर्मी निलंबित

पुलिस अधीक्षक ने गैंगस्टर दिनेश यादव की गिरफ्तारी के बाद ड्यूटी में लगे तीन पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे