Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:तेज रफ्तार डंपर से कुचल कर व्यक्ति की मौत, दुर्घटना के बाद डंपर में फंस गया शव, बुलानी पड़ी जेसीबी



रमेश कुमार मिश्रा 

गोंडा:तेज रफ्तार डंपर के चपेट में आने से साइकिल सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद साइकिल सवार का शव डंपर में फंस गया, जिसे लगभग डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खरगूपुर आर्य नगर मार्ग पर नगर पंचायत के पास स्थित भगवान दीन पुरवा चौराहे पर भीषण हादसा हो गया। जिसमें साइकिल सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

जेसीबी से निकाला शव

बता दे की तेज रफ्तार डंपर के चपेट में आने से साइकिल सवार साइकिल सहित डंपर के नीचे फंस गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। इसके बाद मौके पर जेसीबी बुलाई गई, जेसीबी की मदद से डंपर में फंसे साइकिल सवार के शव को बाहर निकाला गया।

पीछे से डंपर ने रौंदा

लोगों की माने तो श्रावस्ती के तरफ से तेज रफ्तार डंपर आर्य नगर की तरफ जा रहा था, डंपर के आगे साइकिल सवार जा रहा था, पीछे से आए तेज रफ्तार डंपर ने अनियंत्रित होकर साइकिल सवार को कुचल दिया। जिससे साइकिल सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जमीदोज हुआ बोर्ड

दुर्घटना होते ही सड़क पर लोक निर्माण विभाग के द्वारा मार्ग की दिशा और दूरी दर्शाने वाला हरे रंग का बोर्ड डंपर से टकराने के बाद जमीन पर गिर गया। 

लगा लंबा जाम

दुर्घटना के बाद सड़क पर लगा हुआ साइन बोर्ड जमीन पर गिर गया, डंपर के नीचे साइकिल सवार भी पड़ा रहा, भारी भरकम बोर्ड को उठाया नहीं जा सकता था, इसलिए जेसीबी बुलानी पड़ी। बीच सड़क पर बोर्ड गिरने के कारण आवागमन बाधित हो गया था। सड़क से बोर्ड हटने के बाद दोनों तरफ लगी गाड़ियों की लंबी कतारें, रास्ता बहाल होते ही अपने गंतव्य को रवाना हो गई।

डंपर चालक फरार

दुर्घटना होने के बाद आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जमा होने लगी, लोग साइकिल सवार के स्थित का जायजा लेने की कोशिश कर रहे थे इसी दौरान डंपर चालक मौके से डंपर छोड़ कर भाग निकला।

मृतक की नहीं हुई शिनाख्त: इंस्पेक्टर 

वही इस बावत प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि रास्ता बहाल हो गया है, मृतक के शव का पहचान करवाने का प्रयास किया गया, लेकिन नहीं हो सका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे