Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दुल्हन बनकर डोली में बैठने से पहले उठी पिता की अर्थी, शादी से एक दिन पहले धारदार हथियार से हत्या



डेस्क:बुधवार की रात दुल्हन के पिता की गला रेत कर हत्या कर दी। गुरुवार के सुबह दुल्हन के पिता का चारपाई पर खून से लथपथ शव मिला। जिससे घर में होने वाली खुशियां मातम में तब्दील हो गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

उत्तर प्रदेश के एटा में 12 जुलाई को बेटी को दुल्हन बनकर पिता के घर से ससुराल जाना था, लेकिन 11 जुलाई के सुबह आंगन में चारपाई पर पिता का खून से लथपथ शव पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी गई।

सुबह होने पर हुई हत्या की जानकारी

एटा जनपद के मारहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मीरपुर गांव में माया प्रकाश के घर में लड़की का विवाह है, कल 12 जुलाई को बारात आनी है। बुधवार की शाम को मेहंदी की रस्म थी, भोजन के उपरांत परिवार वाले सो गए। अत्यधिक गर्मी होने के कारण से दुल्हन के पिता घर के बाहर चारपाई डालकर सो गए थे। सुबह 6:00 दुल्हन की मां शीला झाड़ू लगाने के लिए निकली तो देखा कि दुल्हन के पिता का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है।

मची चीख पुकार 

पति का शव देखते ही पत्नी चीख पड़ी, परिवार और मोहल्ले वाले लोग इकट्ठा हो गए। स्थानीय पुलिस को घटना से अवगत कराया गया। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया।

मृतक के बेटे का आरोप

 मृतक के बेटे ने बताया कि गांव का रहने वाला आकाश उर्फ अभय प्रताप घर वालों से रंजिश रखता था, उसी ने घटना को अंजाम दिया है। बहन प्रीति का विवाह होना था। 12 जुलाई शुक्रवार को बहन की बारात आनी थी। शादी की सारी तैयारियां पूरी हो गई है, शादी को लेकर सभी लोग उत्साहित थे, लेकिन रंजिश में पिता के साथ वारदात को अंजाम दे दिया गया।

मृतक की पत्नी का आरोप

मामले में मृतक की पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा कि आकाश ने पति को धमकी दी थी कि मैं कुछ भी कर दूंगा। मृतक की पत्नी ने बताया कि मामले में पुलिस से कभी शिकायत नहीं की थी। आज जब बेटी हाथों में मेहंदी लगा कर दुल्हन बनने के इंतजार में थी, तब उसने हत्या करके सब कुछ तबाह कर दिया।

धारदार हथियार से हुई हत्या

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया है कि एक शख्स की धारदार हथियार से हत्या की गई है, मृतक के घर वालों में आपसी रंजिश बताई जा रही है। इसके अतिरिक्त भी तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है। मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे