Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:गांव में हवाई जहाज के शक्ल का ड्रोन गिरने से हड़कंप



उत्तर प्रदेश में गोंडा जिले के हलधरमऊ में ड्रोन नुमा यंत्र मिलने से हड़कंप मच गया, ड्रोन मिलने की बात पूरे गांव में फैल गई, ड्रोन को देखने के लिए दर्जनों ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मामले में पुलिस को अवगत कराया गया। सूचना पर पहुंची देहात कोतवाली पुलिस ने ड्रोन नुमा यंत्र को अपने कब्जे में ले लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भुलभुलिया गांव में हवाई जहाज के शक्ल का एक ड्रोन नुमा यंत्र गांव में गिरने से हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्रोन नुमा यंत्र को कब्जे में ले लिया।

चर्चा का विषय बना उपकरण

हवाई जहाज के शक्ल का दिखने वाला खिलौना गांव में पहुंचने के बाद गांव में चर्चा का विषय बन गया है। कुछ लोग कयास लगा रहे हैं कि यह किसी बच्चों का खिलौना है, जो उड़ते हुए ऊंचाई पर पहुंचने के बाद बच्चे के नियंत्रण से बाहर हो गया, और दूर गांव में आकर गिर गया। वहीं कुछ लोग ऐसा भी अंदाजा लगा रहे हैं कि यह हवाई जहाज के जैसा दिखने वाला यंत्र मौसम विभाग से जुड़ा हुआ है।

इंजीनियरिंग कॉलेज की टीम करेगी जांच: इंस्पेक्टर 

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक देहात कोतवाली से जानकारी हासिल की गई तो उन्होंने बताया कि गांव में बच्चों के खिलौना जैसा डिवाइस मिला है। जो देखने में प्रथम दृष्टया खिलौना लग रहा है लेकिन मामले में जांच पड़ताल के लिए इंजीनियरिंग कॉलेज और मौसम विभाग को सूचित किया गया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि जिले में मौसम विभाग से संबंधित टीम की उपलब्धता नहीं है ऐसे में आपदा को भी जानकारी दी गई है। इंजीनियरिंग कॉलेज की टीम जांच पड़ताल करेगी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि यंत्र में अभी किसी भी प्रकार से संदिग्धता नहीं पाई गई है, परेशानी वाली कोई बात सामने नहीं आई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे