Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दोस्त ने गोली मारकर की हत्या, 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार



अखिलेश्वर तिवारी 

डेस्क:जिगरी दोस्त ने दोस्त को गोली मारकर घायल कर दिया, इलाज के लिए उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों के अथक प्रयास के बावजूद उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे हत्या के आरोपी को नगर पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर धर दबोचा है।

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जनपद अंतर्गत नगर कोतवाली क्षेत्र में एक दोस्त ने अपने जिगरी दोस्त को चंद रुपयों के खातिर गोली मार कर लहूलुहान कर दिया। गंभीर दशा में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने युवक की स्थिति को देखते हुए मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक बलरामपुर के कोतवाली नगर क्षेत्र के निबकौनी अंधियारी बाग के रहने वाले फरहान पुत्र रेहान उर्फ महबूब आलम और वसीम पुत्र अब्दुल मजीद नगर क्षेत्र में कोल्ड ड्रिंक पी रहे थे, इसी दौरान कहासुनी हुई, इसके बाद फरहान ने वसीम को तमंचे से गोली मार कर घायल कर दिया। 

इलाज के दौरान मौत

घायल हुए वसीम को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय बलरामपुर में भर्ती कराया गया, जहां घायल की स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज बहराइच के लिए रेफर कर दिया। इलाज के दौरान वसीम की मौत हो गई। 

बहन ने दर्ज कराया मुकदमा

गोलीकांड के मामले में कोतवाली नगर क्षेत्र के गोविंद बाग पानी टंकी की रहने वाली वसीम की बहन यासमीन ने, नगर कोतवाली पुलिस में शिकायती पत्र देकर मूल रूप से पचपेड़वा थाना क्षेत्र अंतर्गत मजगवां के रहने वाले आरोपी के खिलाफ गोली मारकर हत्या करने के प्रयास मुकदमा दर्ज कराया। लेकिन इलाज के दौरान वसीम की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास के मुकदमे को हत्या में तब्दील कर दिया। 

आरोपी गिरफ्तार

मामले में पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के उपरांत पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार होने के कोशिश में था, लेकिन घटना के महज 24 घंटे के भीतर नगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

दोस्त को मार दी गोली

गिरफ्तार हुए आरोपी फरहान ने पुलिस के पूछताछ में बताया कि वह दोनों जिगरी दोस्त थे। दोनों अक्सर मिलते जुलते थे, दोनों का रुपए पैसे का लेनदेन भी होता रहता था। आरोपी ने बताया कि वसीम रुपया बकाया था, उससे रुपए मांग रहा था वह दे नहीं रहा था। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे आवेश में आ गोली मार दी।

तमंचा बरामद 

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड हंटर बिना नंबर प्लेट, मृतक वसीम का मोबाइल फोन, और एक अवैध तमंचा बरामद किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे