Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जिलाधिकारी की कार दुर्घटनाग्रत: देर रात सफर के दौरान हुआ हादसा



उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के जिलाधिकारी की गाड़ी से भीषण सड़क हादसा हो गया। सफर के दौरान डीएम की गाड़ी नीलगाय से टकरा गई, जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसा होते ही गाड़ी में सवार डीएम सहित सभी के होश उड़ गए। 


वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात करीब 11 बजे बुलंदशहर के जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश निजी गाड़ी में सवार होकर बुलंदशहर से हापुड़ जा रहे थे, हापुड़ पहुंचने से पहले जिलाधिकारी बुलंदशहर की गाड़ी नीलगाय से टकरा गई, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद दूसरी कार मंगवा कर जिलाधिकारी वापस बुलंदशहर के लिए रवाना हो गए।

कहां हुआ हादसा 

बताया जाता है कि जब जिलाधिकारी बुलंदशहर से हापुड़ के लिए जा रहे थे तब हापुड़ जनपद अंतर्गत हाफिजपुर थाना क्षेत्र के हाईवे पर अकड़ौली मंदिर के पास उनकी कार के सामने अचानक नीलगाय कूद पड़ा, जिससे जिलाधिकारी की गाड़ी नीलगाय से टकरा गई। दरअसल हाईवे पर जिलाधिकारी की गाड़ी तेज रफ्तार से चल रही थी, वहीं इसी दौरान नीलगाय सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था इसी दौरान यह हादसा हो गया।

सभी सुरक्षित

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में जिलाधिकारी समेत अन्य लोग सवार थे, लेकिन भीषण सड़क हादसे में सभी लोग बाल बाल बच गए, इस हादसे में कार चालक अंकुर को मामूली चोट आई है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कार के उड़े परखच्चे 

भीषण सड़क हादसे में कार के इंजन के तरफ का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, कार की स्थिति को देखने से लगता है कि तेज रफ्तार कार के बाएं तरफ से कूद कर नीलगाय सड़क पर पहुंचा था। डीएम के गाड़ी के इंजन के हिस्से में दाहिने हिस्से के अपेक्षा बाएं तरफ तेजी से चोट लगने की स्थिति दिखाई पड़ रही है। बोनट टेढ़ा होकर पूरी तरह से ऊपर उठ गया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे