Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बारातियों को तालाब में पटक पटक कर पीटा: डीजे पर डांस करने को लेकर हुआ विवाद, वीडियो वायरल



उत्तर प्रदेश के संभल में डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया, इस विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि मारपीट की नौबत आ गई। मारपीट जमीन से होते हुए तालाब के भीतर पहुंच गई। जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि गांव वाले बारातियों को तालाब में दौड़ा-दौड़ा कर पीटे हैं, हालांकि पुलिस ने मामले में तीन लोगों के खिलाफ अपराध पंजीकृत किया है।


वायरल वीडियो


मिली जानकारी के मुताबिक संभल जिले के बहजोई क्षेत्र अंतर्गत धामपुर गांव में रमपुर से बारात आई थी। शादी में डीजे भी लगाया गया था, डीजे की मन मुताबिक धुनों पर नाचने के लिए गांव वालों और बारातियों के बीच विवाद हो गया। शादी में खलल न पड़े, इसलिए गांव वाले इस दौरान मौके से पीछे हट गए, लेकिन बाद में गांव वालों ने रास्ते से गुजर रहे बारातियों को घेर कर पिटाई शुरू कर दी। बारातियों और गांव वालों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई, बारातियों पर गांव वाले भारी पड़ते गए। उन्होंने बारातियों को तालाब में भी पटक पटक कर पीटा।

इंटरनेट पर वीडियो वायरल

इंटरनेट पर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है, 1 मिनट 41 सेकंड के वीडियो में गांव वाले बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं। बारातियों की पिटाई होते देख दर्जनों ग्रामीणों की भीड़ भी जमा है। वीडियो में तालाब के किनारे किनारे खड़े होकर गांव वाले तमाशा देख रहे हैं। इसी में किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया है।

मुकदमा दर्ज 

मीडिया रिपोर्ट से मिल नहीं जानकारी के मुताबिक बहजोई पुलिस ने कानऊ धामपुर गांव के रहने वाले देशराज पुत्र गज श्याम, सोनू पुत्र आसाराम, देवा पुत्र महेंद्र के खिलाफ अपराध पंजीकृत कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

बताया जाता है कि रमपुर गांव की रहने वाली माया पत्नी शैलेश के शिकायती पत्र पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत किया है। शिकायती पत्र में महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके जेठ के लड़के की शादी कानऊ धामपुर में सुनिश्चित थी, जहां विवाह करने के लिए बारात गई हुई थी। सोनू, देवराज, गजश्याम और देवा ने बारात चढ़ने के दौरान गाली गलौज शुरू कर दी। दूल्हे के पिता  राहुल और दूल्हे की चाची ने उन्हें गाली देने से मना किया, तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि मारपीट में देवर को गंभीर चोट आई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे