Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: दिनदहाड़े धारदार हथियार से हमला करके हत्या



उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत परसपुर में दिनदहाड़े 40 वर्षीय युवक को धारदार हथियार से हमला बोरकर दबंगों ने लहूलुहान कर दिया। घायल अवस्था में युवक को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र लेकर जाया गया, जहां स्थिति गंभीर होने के कारण से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक परसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बे के राजा टोला मोहल्ला के रहने वाले 40 वर्षीय ओम प्रकाश सिंह को चुनावी रंजिश में धारदार हथियार से हमलावरों ने हमला बोलकर घायल कर दिया। ओम प्रकाश सिंह को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां से चिकित्सकों ने जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया। परिजन ओमप्रकाश को जिला मुख्यालय लेकर जा रहे थे, इसी दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है।

                      बोली बेटियां 

रो रो कर बोली बेटियां

मामले में मृतक की पुत्री पल्लवी सिंह ने चुनावी रंजिश को लेकर हमला करने का आरोप लगाया है। मृतक की पुत्री का आरोप है कि उसके पिता घर पर अकेले थे, इसी दौरान दोपहर लगभग एक बजे पांच हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। पल्लवी ने बताया कि उसके पिता घर पर बरामदे में अकेले लेटे हुए थे, इसी दौरान हमलावरों ने हमला करके, उनके सिर पैर और शरीर में कई जगह गंभीर चोट पहुंचाई, मीडिया से बात करते हुए पल्लवी ने एक सभासद सहित पांच लोगों का नाम बताया है। पल्लवी ने बताया कि हमलावर बांका सहित अलग-अलग हथियारों से लैस थे। पल्लवी सिंह ने आरोप लगाते हुए यह भी बताया कि चुनाव के दौरान हमलावरों से झगड़ा हुआ था। मृतक की बेटियों ने मीडिया के सामने रो-रो कर गंभीर आरोप लगाया है।

बोले इस्पेक्टर 

वहीं इस मामले में परसपुर थाना अध्यक्ष से दूरभाष पर संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि धारदार हथियार से हमला करके ओमप्रकाश को घायल कर दिया गया था, जिला अस्पताल में मौत हुई है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों के द्वारा शिकायती पत्र नहीं दिया गया है, इसलिए मामले में पूरी जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे