Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दरोगा ने हाथ से धक्का देकर गिराई दीवार, वीडियो वायरल


                            वायरल वीडियो 

डेस्क:निर्माणाधीन मकान के ईंट के पिलर को दरोगा के द्वारा गिराने का वीडियो इंटरनेट के जरिए प्रकाश में आया है। जिसमें दरोगा जी जेसीबी या लेबर का इंतजाम किए बिना अपने हाथों से दीवार को ढहा देते हैं। मामले का वीडियो इंटरनेट पर आने के बाद चर्चा का विषय बन गया है, हालांकि पुलिस मामले ने सफाई देते हुए न्यायालय के आदेश का अनुपालन बताया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद अंतर्गत कुंडा क्षेत्र के शेरगढ़ फेरई पुरवा का है। यहां के रहने वाले चचेरे भाई उमाशंकर मिश्रा और आनंद मिश्रा के मध्य वर्षों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मीडिया के जरिए प्राप्त जानकारी के अनुसार उमाशंकर मिश्रा विवाद में चल रही जमीन को कब्जा करने का प्रयास कर रहा था इसीलिए उसने जमीन पर दीवार खड़ा कर दिया था। मामले में चचेरे भाई आनंद मिश्रा ने पुलिस में शिकायती पत्र देकर गुहार लगाई थी। सूचना पकर्म के पर पहुंचे उपनिरीक्षक मनोज कुमार ने ईट से बनी दीवार को हाथ से धक्का देकर गिरा दिया। जहां मौके पर मौजूद लोगों ने दीवार को गिरते हुए वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

इंटरनेट पर वीडियो आने के बाद कुंडा के पुलिस क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह ने मीडिया को बताया कि उक्त जमीन को लेकर चचेरे भाइयों में विवाद है। उन्होंने बताया कि मामले में न्यायालय से स्टे प्राप्त है। इसके बावजूद एक पक्ष जबरन निर्माण कर रहा था। इसी जमीन के विवाद को लेकर कुछ दिन पहले दोनों पक्ष का शांति भंग में चालान किया गया था।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो का क्राइम जंक्शन किसी भी स्थिति में पुष्टि नहीं करता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे