Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

थाना इंचार्ज की मौके पर मौत, सिपाही गंभीर: गैस के टैंकर से टकराई कार



उत्तर प्रदेश के अमेठी में भीषण सड़क हादसे में थाना इंचार्ज की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वही साथ में मौजूद सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का दौरा किया।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को अमेठी में बांदा टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित जायस कोतवाली क्षेत्र के मुरगहिया में तेज रफ्तार कार और एलपीजी टैंकर की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई, जिससे कार में सवार थाना इंचार्ज बृजभूषण चतुर्वेदी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही इस दुर्घटना में कांस्टेबल संत राज गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना के बाद पलटा टैंकर

दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि, कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं कार से टकराने के बाद तेज रफ्तार टैंकर ब्रेक लगाते ही अनियंत्रित होकर पलट गया।

दुर्घटना के बाद बड़ी दुर्घटना की आशंका

एलजी भरे टैंकर के पलटने के बाद टैंकर से गैस के रिसाव होने की संभावना जताई जा रही है, जिससे हड़कंप मचा हुआ है, गैस के रिसाव से बड़ी दुर्घटना होने की आशंका पैदा हो गई, वही मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस, पुलिस क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंच गए। गैस रिसाव को देखते हुए मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया। 

रास्ता हुआ बंद

दुर्घटना के बाद पुलिस ने एहतियात के तौर पर तत्काल दोनों तरफ से आवागमन बंद करवा दिया। आसपास के इलाके को तुरंत वहां से खाली कराया गया। एलपीजी गैस रिसाव को रोकने के लिए त्रिशुंडी एलपीजी प्लांट को सूचना दी गई, जहां से एक्सपर्ट की टीम मौके के लिए रवाना हो गई।

कहां तैनात थे दरोगा

बताया जाता है कि उप निरीक्षक कार से सवार होकर सोमवार के सुबह रायबरेली से अपने ड्यूटी अमेठी के विद्युत चोरी थाना पर जा रहे थे। वह वर्तमान में अमेठी के विद्युत चोरी थाना प्रभारी थे।

कांस्टेबल रिफर

दुर्घटना में घायल हुए कांस्टेबल को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। वहीं मृतक उप निरीक्षक के शव के पंचनामा के उपरांत पुलिस पोस्टमार्टम के कार्रवाई में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे