Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दरोगा का कटा चालान: युवक का चालान काटने के बाद युवक ने किया ऐसा काम,जिससे दरोगा का कटा चालान


                           वायरल वीडियो 

डेस्क:युवक का चालान करने के बाद दरोगा को अपना भी चालान कटवाना पड़ा। दरोगा के चालान से पहले के वीडियो के साथ अब दरोगा के चालान की प्रति वायरल हो रही है। 

दरअसल उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद कमिश्नररेट के अंतर्गत तैनात उप निरीक्षक बिना हेलमेट के चलने वाले बाइक सवारों का चालान काट रहे थे। इस दौरान दरोगा ने एक बाइक सवार का हेलमेट ना पहने होने के कारण से 1000 रुपए का चालान काट दिया। युवक क्षेत्रीय होने के कारण से दरोगा जी को भली भांति जानता था कि दरोगा अपनी बुलेट से बिना हेलमेट के ही चलते हैं। ऐसे में अपना चालान कटवाने के बाद युवक को मौके का इंतजार था कि दरोगा भी बिना हेलमेट के उसके सामने पड़ जाए तब वह उनसे पूछे कि आप अपना चालान क्यों नहीं करते? आप भी बिना हेलमेट के हैं। संयोग ऐसा ही कुछ हुआ कि दरोगा महिला उप निरीक्षक के साथ बुलेट की सवारी करते हुए युवक को मिल गए, इस दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं पहन रखा था। युवक ने दरोगा की बुलेट को रुकवा कर उनकी वीडियो बनाई। युवक ने दरोगा से पूछा कि आप एक साथ बुलेट पर दो-दो सवारी चल रहे हैं, अपने हेलमेट नहीं पहन रखी है, आप अपना चालान क्यों नहीं काट रहे हैं? युवक को दरोगा समुचित जवाब नहीं दे सके, हालांकि उन्होंने युवकों से कहा कि तुमको जो करना हो करो। लेकिन उन्होंने बताया कि वह गाजियाबाद कमिश्नरेट के चौकी लालबाग में तैनात है। यही नहीं युवक ने उनका नाम भी पूछा। वीडियो में नेम प्लेट दिखाने के बाद उप निरीक्षक महिला उप निरीक्षक को बुलेट पर बैठा कर वहां से चलते बने। युवक ने वीडियो को एक्स पर अपलोड कर दिया। इसके बाद एक्स के तमाम यूजरों ने वायरल वीडियो को अपने-अपने प्रोफाइल पर पोस्ट करते हुए तमाम टिप्पणी की। 

वायरल चालान प्रति


मामले को गंभीरता से लेते हुए गाजियाबाद की यातायात पुलिस ने उप निरीक्षक के बिना हेलमेट गाड़ी चलाने पर एक हजार रुपए का चालान काट दिया। ऐसे में लोग गाजियाबाद यातायात पुलिस की एक्स मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशंसा करते हुए कह रहे हैं कि कानून सबके लिए एक है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे