Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

डांस करके ट्रैफिक नियंत्रित करता है होमगार्ड, डांस में ट्रैफिक नियंत्रण के इशारे देखकर रह जाएंगे दंग


                          वायरल वीडियो 

डेस्क:ट्रैफिक नियंत्रित करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है, इस दौरान जहां ट्रैफिक पुलिस अपने पसीने बहाती है, वही सफर कर रहे लोग ट्रैफिक जाम के कारण पुलिस के कार्यशैली को लेकर कोसते हैं। लेकिन यहां ट्रैफिक पुलिस में तैनात एक होमगार्ड का नायाब तरीके से ट्रैफिक को कंट्रोल करने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसकी लोग इंटरनेट पर प्रशंसा कर रहे हैं।

दरअसल उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद अंतर्गत सैटेलाइट चौराहे का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जहां ट्रैफिक में तैनात होमगार्ड नृत्य करते हुए ट्रैफिक को नियंत्रित कर रहा है। 

बताया जाता है कि इस चौराहे पर अक्सर जाम की स्थिति रहा करती है। जिसको नियंत्रित करने के लिए ट्रैफिक पुलिस को जमकर पसीने बहाने पढ़ते हैं। इस दौरान जाम में फसने वाले लोग ट्रैफिक पुलिस को कोसने से नहीं चूकते हैं। अब यहां तैनात होमगार्ड नायाब तरीके से यातायात को नियंत्रित कर रहा है। दरअसल तैनात होम गार्ड डांस करके बेहतरीन अंदाज में यातायात को नियंत्रित करता है। जिसे मनोरंजन के भाव से देखते हुए लोग अपनी गाड़ी आगे बढ़ा देते हैं। सेटेलाइट चौराहे पर तैनात होम गार्ड दुर्गेश का यातायात को नियंत्रित करने के दौरान डांस करते हुए वीडियो बनाकर किसी ने इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। जो अब जमकर वायरल हो रहा है। यहां खास बात यह है है कि होमगार्ड दुर्गेश गाड़ियों के आवागमन के मुताबिक हाथों से इशारा करते हुए डांस करता है। इसके डांस में ही यातायात के इशारे पाए जाते हैं। जिससे उधर से गुजरने वाली गाड़ियां होमगार्ड के डांस सहित किए गए इशारों को समझकर चलती है। मजे की बात यह है कि ट्रैफिक नियंत्रित होकर चल भी रही है। लोग बताते हैं कि जब होमगार्ड दुर्गेश डांस करते हुए गाड़ियों को रोकने और चलने का इशारा करता है, तब अक्सर लोग तारीफ के शब्द “गजब” बोलकर आगे बढ़ जाते हैं। इंटरनेट करके वीडियो ट्रोल हो रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे