Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दुल्हन ने तोड़ दी शादी: शादी में कूलर की हवा को लेकर विवाद होने पर दुल्हन ने लिया निर्णय, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



डेस्क:शादियों के टूटने के किस्से बहुत सुने होंगे, जिसमें ज्यादातर मामले दहेज को लेकर रहा होगा, लेकिन एक शादी में ऐसा मामला सामने आया है कि जिसमें हवा खाने को लेकर विवाद हुआ, यह विवाद इतना बढ़ा कि दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद बिन ब्याह बारात बैरग़ लौट गई।

उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद अंतर्गत चितबड़ागांव थाना क्षेत्र में शादी के मौके पर हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है, जिसमें हवा खाने को लेकर विवाद हो गया है इसके बाद, विवाह की खुशियां विवाद में तब्दील हो गई, मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी, शादी टूट गई।

दूल्हे ने भुगता खामियाजा

कूलर की हवा खाने को लेकर भिड़े बारातियों के कारण से दुल्हन नाराज हो गई। दुल्हन ने अपने परिवार से कहा कि अभी शादी नहीं हुई है, तब यहां यह हाल देखने को मिल रहा है, उनके घर जाने के बाद पता नहीं क्या गुजरेगी! यह शादी सही नहीं है।इस तरह से बारातियों की आपसी तू तू मैं मैं का खामियाजा दूल्हे को भुगतना पड़ा।

कूलर के कारण टूटी शादी

बताया जाता है शादी के आयोजन के लिए मैरिज हॉल बुक किया गया था, मैरिज हॉल में काफी उमस थी, मेहमान ज्यादा थे, कूलर की हवा सभी को नहीं मिल पा रही थी, कूलर के सामने बैठने को लेकर बारात वालों में विवाद हो गया। मामले की जानकारी दुल्हन को मिली तो दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया।

बिना दहेज हो रही थी शादी

 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दूल्हे ने बताया कि हम लोग सिकंदरपुर थाना क्षेत्र से बारात लेकर आए थे, बिना दहेज के शादी कर रहे थे, लड़की खूबसूरत थी, इसलिए बिना दहेज के शादी मंजूर कर ली थी। वर पक्ष और वधू पक्ष के लोगों में थोड़ा नोक झोंक हुआ जिससे दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया।

नहीं मानी दुल्हन,दूल्हे का निवेदन हुआ अस्वीकार

दुल्हन को समझाने के लिए दूल्हे ने बहुत कोशिश की, लेकिन दुल्हन ने दूल्हे की एक न सुनी, दूल्हे ने दुल्हन को समझाया कि अक्सर शादियों में ऐसी स्थिति उत्पन्न हो जाती है, लेकिन दुल्हन मानने को तैयार न हुई।

मौके पर पहुंची पुलिस 

दरअसल कूलर की हवा खाने को लेकर उपजा विवाद इतना बढ़ गया था कि मामले को शांत करने के लिए लोगों को पुलिस बुलानी पड़ गई थी। बारातियों के आपसी संघर्ष के कारण से लोगों में आशंका हो गई थी कि इस विवाद में गंभीर घटना हो सकती है, इसलिए पुलिस को फोन कर दिया गया था। मौके पर पहुंची पुलिस में दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कराने का प्रयास किया लेकिन स्थिति सामान्य नहीं थी ऐसे में पुलिस दोनों पक्षों के लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे