Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा देने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार



डेस्क:सुर्खियों में आने के चक्कर में सिरफिरे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पांच दिवस के भीतर बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। युवक ने धमकी भरे पोस्ट को एक्स पर पोस्ट करने के साथ पुलिस अधिकारियों को टैग कर दिया, जिससे हरकत में आए प्रशासन ने आरोपी युवक को तत्काल गिरफ्तार कर लिया।


Threat to blow up Chief Minister Yogi Adityanath with a bomb: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा देने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देने वाले अनिरुद्ध पांडे को पुलिस ने लेकर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने मुख्यमंत्री को पांच दिवस के भीतर बम से उड़ा देने की धमकी देते हुए कहा था कि “उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री “श्री योगी आदित्यनाथ” को 5 दिन के अंदर बम से उड़ा दूंगा” एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धमकी देते हुए आरोपी ने उत्तर प्रदेश पुलिस, यूपी के एसटीएफ, प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर और जिलाधिकारी को टैग किया था।

मुकदमा दर्ज 

मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रयागराज पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में अपराध पंजीकृत करके उसे शांति भंग के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

बीजेपी से जुड़ा है आरोपी

आरोपी के एक्स मीडिया सोशल अकाउंट को देखते हुए ज्ञात हो रहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा हुआ है। इसके अलावा वह एबीवीपी में पदाधिकारी भी है।सोशल मीडिया पर आरोपी का अकाउंट देखने से लगता है कि वह इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी का पूर्व छात्र नेता रह चुका है। इसके अतिरिक्त आरोपी ने बीजेपी से जुड़े होने के साथ एबीवीपी में पदाधिकारी भी होना बताया है।

आरोपी की पहचान

आरोपी अनिरुद्ध पांडे के एक्स मीडिया अकाउंट के मुताबिक वह प्रयागराज के गंगा नहर जोन अंतर्गत सराय इनायत थाना क्षेत्र के मालवा खुर्द गांव का निवासी है।

पुलिस को किया टैग, मचा हड़कंप

देर रात में आरोपी अनिरुद्ध पांडे ने एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देते हुए पोस्ट किया था। जिसमें उसने मुख्यमंत्री को पांच दिवस में बम से उड़ा देने की बात कही थी। आरोपी अनिरुद्ध पांडे ने उत्तर प्रदेश पुलिस, मीडिया संस्थानों, उत्तर प्रदेश के एसटीएफ, को टैग करते हुए पोस्ट किया था। मुख्यमंत्री को धमकी देने का मामला प्रकाश में आते ही महकमे हड़कंप मच गया था।

इन धाराओं में हुई कार्यवाही

प्रयागराज के गंग नहर जोन के डीसीपी अभिषेक भारती ने सराय इनायत थाना क्षेत्र के मालवा खुर्द गांव के रहने वाले आरोपी अनिरुद्ध पांडे के खिलाफ सराय इनायत पुलिस में भारतीय न्याय संहिता की धारा 351 (3) एवं IT act की धारा 66 के तहत अपराध पंजीकृत कर लिया। 

किसने दर्ज कराया मुकदमा 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामले में उप निरीक्षक अजीत कुमार गुप्ता ने एफआईआर दर्ज कराते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर उसका शांति भंग के तहत चालान कर दिया गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे