Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:चाची के साथ भतीजे ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत इटियाथोक के थाना क्षेत्र में एक युवक और युवती ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ट्रेन ट्रैक पर युवक और युवती के आत्महत्या की बात क्षेत्र में जंगल के आग की तरह फैल गई, जिससे सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जिससे दोनों मृतक की पहचान हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक इटियाथोक थाना क्षेत्र में गोंडा बढ़नी रेल खंड पर रविवार दोपहर बाद कठौवा रेलवे क्रॉसिंग तिवारी पुरवा कंचनपुर गांव के पास चाची और भतीजे ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली।बताया जाता है कि रविवार के सुबह दोनों घर में बिना बताए निकल पड़े थे, इसके बाद घर वाले दोनों को खोज रहे थे, दोपहर के बाद दोनों का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला।

दोनों मृतक की पहचान इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत पंडित पुरवा सरकाण्ड गांव के रहने वाले 22 वर्षीय रविंद्र कुमार और 32 वर्षीय पुष्पा देवी के रूप में हुई है।

चाची भतीजे में प्रेम प्रसंग

बताया जाता है कि पुष्पा देवी के पति प्रदीप कुमार का चार साल पहले स्वर्गवास हो गया था, इस दौरान पुष्पा को अपने भतीजे से लगाव हो गया, धीरे-धीरे दोनों के प्रेम की चर्चाएं घर वालों को पता चल गई। इसके बाद रामसमुझ अपने बेटे रविंद्र की शादी तय कर दी, जिसके लिए 1 जुलाई को बरछकाई कार्यक्रम भी आयोजित हुआ था।

शादी से इनकार 

मृतक रविंद्र के पिता की माने तो 1 जुलाई को आयोजित होने वाले बरछकाई कार्यक्रम में अपनी चाची के दबाव में आकर रविंद्र ने तय की गई शादी करने से इनकार कर दिया था, इस कारण से दोनों परिवारों में नाराजगी भी हुई थी।

दो बच्चों की मां थी चाची

बताया जाता है कि पुष्पा देवी दो नाबालिग बच्चों की मां थी, पुष्पा के 8 साल का बेटा, और 3 साल की बेटी है। 4 वर्ष पूर्व पति के मौत के बाद से सास ससुर के साथ रहकर किसी तरह से बच्चों का पालन पोषण कर रही थी, पति के मौत के बाद पुष्पा देवी के जीवन में अंधेरा छा गया था, जहां उसने भतीजे से रोशनी की उम्मीद लगाई थी। जो सामाजिक दृष्टिकोण से अच्छा नहीं था। इस लिए दोनों ने खौफनाक कदम उठा लिया।

बोले इस्पेक्टर

मामले में इटियाथोक प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि रेलवे के मेमो पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है। मृतक प्रेमी प्रेमिका बताए जा रहे हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे