Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ससुराल वालों ने मारा ताना, दूल्हे ने बुलडोजर से बारात निकाल कर दिया करारा जवाब, पूरा मामला जानकर रह जायेंगे दंग



उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक अनोखी बारात देखी गई है। ससुराल वालों के ताने के बाद दूल्हा बुलडोजर पर सवार होकर नाचते गाते हुए बैंड बाजे के साथ अपने ससुराल जाने के लिए बारात लेकर निकल पड़ा। बुलडोजर पर बारात निकलने के कारण चर्चा में आ गई। इस अनोखी बारात को देखने के लिए जगह-जगह लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। देखने वाले तमाम लोगों ने बुलडोजर पर फूल बरसाए।


देखिए वीडियो


मिली जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के खजनी तहसील क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत उनवल निवासी मोहिन वर्मा के बेटे कृष्ण वर्मा का संत कबीर नगर के खलीलाबाद में विवाह तय हुआ था। मोहिन वर्मा सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के जबरा फैन बताए जाते हैं। उनके घर बेटे का जब तिलक आया था तब किसी ने मजाकिया अंदाज में ताना कसा था कि संत कबीर नगर में संभल के आना-जाना यहां से बाबा जी की पार्टी हार चुकी है। यहां कमेंट करने वाले का आशय बाबा जी का मतलब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ था। यह बात दूल्हे के दिल पर लग गई।

ताना का दिया अनोखा जवाब

तिलक समारोह में की गई मजाकिया टिप्पणी का अनोखा जवाब देने के लिए कृष्ण ने यह नायाब कदम उठाया। मुख्यमंत्री योगी को उनवल की आन बान शान बताते हुए अपनी बारात किसी एयर कंडीशनर गाड़ी से न निकालते हुए, उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री को संबोधित करवाने वाले बुलडोजर को चुना। 9 जुलाई को बुलडोजर पर सवार होकर बारात निकाली और ससुराल के लिए रवाना हुआ।

दूल्हे ने नहीं छोड़ी जिद 

दरअसल जब दूल्हे ने बुलडोजर से बारात निकालने की बात कहीं तो परिवार वालों और रिश्तेदारों ने उसे समझाते हुए कहा कि ऐसा करने पर लोग मजाक उड़ाएंगे। लेकिन कृष्णा ने किसी की बात नहीं मानी, वह अपनी जिद पर कायम रहा। उसने कहा कि अगर बारात संत कबीर नगर जाएगी तो सिर्फ बुलडोजर पर ही जाएगी, अन्यथा बारात नहीं जाएगी। अंततः कृष्णा के सामने घर वाले मजबूर हो गए, उन्होंने बुलडोजर से बारात निकालने की स्वीकृति दे दी। बुलडोजर से जब बारात निकली तो देखने वालों का हुजूम उमड़ पड़ा।

बरसे फूल 

 कृष्ण के गांव में एक व्यक्ति के पास बुलडोजर उपलब्ध था, जिनका बुलडोजर किराए पर लिया, जैसे लोग कारों को सजाते हैं, उसी तरह से बुलडोजर को भी सजाया गया। बुलडोजर के डोंगे में बैठकर दूल्हा बारात लेकर चला तो परिवार और रिश्तेदारों ने फूल बरसाए। इस दौरान डीजे की धुन भी बजाई गई, जिसमें जब चांप के चलेला बाबा का बुलडोजर गाना तेज आवाज में बजता रहा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे