Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा रेल दुर्घटना में घायलों के लिए लोगों ने किया किया रक्तदान

डॉक्टर अनीता मिश्रा


अर्पित सिंह

गोंडा: गुरुवार को गोंडा गोरखपुर रेलखंड के मोतीगंज से पूरब झिलाही रेलवे स्टेशन के पहले हुए हादसे के शिकार लोगों को रक्त से मदद करने के लिए हादसे के बाद ही मनकापुर के शास्त्री नगर सभासद वैभव सिंह ने जिला मुख्यालय पहुंच कर रक्तदान किया। 

सभासद वैभव सिंह 

घायलों की आवश्यकता को देखते हुए शुक्रवार को जिले की सामाजिक संस्था इंकलाब फाउंडेशन द्वारा रेल हादसे में घायलों की मदद के लगातार प्रयास कर रहा है। इसी को लेकर लगातार रक्तदान कराने का मुहिम चला रहा है, जिसको लेकर शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज गोंडा के ब्लड बैंक में इंकलाब फाउंडेशन की मुख्य संरक्षक और गोंडा मेडिकल सेंटर की डायरेक्टर डॉ अनिता मिश्रा ने पहुंच कर रक्तदान किया। उन्होंने कहा कि इस हादसे से आंखे नम हो गईं हैं, उनकी सहायता के लिए रक्तदान किया है। हमारा प्रयास यही है कि ब्लड बैंक में खून की कमी न होने पाए, इसीलिए अपील भी की जा रही है कि सभी रक्तदान करे। उनके साथ पीयूष पांडे, नवनीत सिंह, दिनेश शर्मा, करुणा नंदन मिश्रा, विपुल पाठक सहित कई लोगो ने रक्तदान किया। संस्था के अध्यक्ष अविनाश सिंह ने कहा कि रेल हादसे के बाद से ही इंकलाब फाउंडेशन की टीम लगातार सहयोग में लगी हुई है, हर तरह से प्रयास किया जा रहा है, संस्था हमेशा पीड़ितों के साथ खड़ी है, इस दुख की घड़ी में हम उनके परिवार के साथ है। जिले के सभी सामाजिक संगठन अपना योगदान दे रहे हैं, संस्था के ही जसपाल सिंह सलूजा, अजेय विक्रम सिंह, अजय प्रकाश सिंह भी सहयोग में लगे हैं। रक्तदान शिविर में डॉ अनिता मिश्रा, डॉ शिवांगी राज, डॉ चेतन प्रभारी ब्लड बैंक, डॉ शोएब इकबाल, पीयूष पांडे, अविनाश सिंह, दुर्गेश अवस्थी उपस्थित रहे ।

संस्था द्वारा रेल हादसे में घायलों में फल वितरण किया गया शिक्षक अमर यादव ने कहा कि इंकलाब फाउंडेशन हमेशा पीड़ितों के साथ खड़ा है। हम ब्लड की कमी नहीं होने देंगे, हम सभी संगठन मिलकर मुहिम चलाते रहेंगे, यह हादसा बहुत दुखी करने वाला है, पीड़ित परिवारों को ईश्वर साहस दे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे