Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दूल्हे ने शादी से किया इनकार: दुल्हन के साथ फेरे लेने से पहले दूल्हे को आया फोन, मैसेज देखते ही शादी करने से किया इनकार



डेस्क:दूल्हा दुल्हन के शादी की तैयारी पूरी हो चुकी थी, दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पर पहुंच गया। द्वार पूजा के उपरांत शादी की रस्में अदा हो रही थी, इसी दौरान दूल्हे के मोबाइल से मैसेज आने की टिक टिक की आवाज आई, इसके बाद शादी के मंडप पर बैठे दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया। जिससे वधू पक्ष और वर पक्ष में हड़कंप मच गया।

मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद अंतर्गत आदमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। यहां मंगलवार को शादी की तैयारी चल रही थी, शादी से पूर्व रस्में पूरी हो चुकी थी, शादी में फेरे लेने की स्थिति तैयार थी, तभी दूल्हे के मोबाइल पर फोन आ गया। इसी एक फोन कॉल ने शादी में हंगामा खड़ा करवा दिया। फोन कॉल सुनने के बाद दूल्हे ने मैसेज देखा इसके बाद हो रही शादी को तोड़ दिया।

मैसेज में क्या था

दरअसल दूल्हे के मोबाइल में मैसेज करने वाला कोई और नहीं बल्कि दुल्हन का प्रेमी था, प्रेमी ने प्रेमिका की आपत्तिजनक फोटो अपने मोबाइल में रखा था, जिसे शादी के ऐन मौके पर दूल्हे के मोबाइल में भेजने के बाद उसे तत्काल फोन करके फोटो देखने के लिए बता दिया। 

दूल्हे ने शादी करने से किया इनकार 

मोबाइल में फोटो देखने के बाद दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया, दूल्हे को दुल्हन के प्रेमी ने फोन पर बात करने के दौरान उन दोनों के बीच के प्रेम संबंध को लेकर पूरी बात बता दी, जिससे शादी के फेरे होने से पहले शादी टूट गई।

रिश्तेदारों की एक न चली

दरअसल शादी टूटने की बात सामने आते ही रिश्तेदारों ने दूल्हे को समझने की बहुत कोशिश की लेकिन दूल्हा किसी भी रिश्तेदार की बात सुनने को राजी नहीं हुआ।

दूल्हे को धमकी

मामले में बताया जाता है कि प्रेमी ने फोन करने के दौरान दूल्हे को धमकी देते हुए कहा था कि जिससे तू शादी कर रहा है वह मेरी प्रेमिका है, शादी कर लोगे तो अंजाम बुरा होगा। प्रेमी की धमकी सुनने और मोबाइल में भेजी गई तस्वीरें देखने के बाद दूल्हे ने शादी करने से मना कर दिया।

बिन व्याहे लौटी बारात

दूल्हे के इनकार करने के बाद बारात वापस लौट गई हालांकि बारात के वापस लौटने से पहले दोनों पक्ष के रिश्तेदारों और नातेदारों में घंटों पंचायत हुई लेकिन दूल्हा अपनी बात पर अड़ा रहा। 

एफआईआर दर्ज 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने दुल्हन के पिता के शिकायती पत्र पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ बीएनएस की धारा 352, 351(2), 74 और 351(4) के तहत अपराध पंजीकृत किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे