Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आंखों पर यकीन नहीं होगा: दुर्घटना के बाद बिजली के खंभे से लटक गई थार



डेस्क:दुर्घटना के बाद ऐसा दृश्य सामने आया है कि जिसे देखकर आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे, लेकिन यकीनन ऐसा ही हुआ है। दरअसल एक सड़क दुर्घटना के बाद एक थार गाड़ी बिजली के खंभे से लटक गई है। यह अनोखा मामला हरियाणा के गुरुग्राम में देखने को मिला है। बताया जाता है कि साइबर सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक तेज रफ्तार होंडा अमेज कार ने महिंद्रा थार गाड़ी को जोरदार टक्कर मारी, जिससे महिंद्रा थार टक्कर खाते ही अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जाकर लटक गई। इंटरनेट के जरिए जिसका वीडियो प्रकाश में आया है। हालांकि वीडियो में एक्सीडेंट के बाद का दृश्य दिखाई दे रहा है। जिसमें थार गाड़ी बिजली के पोल से लटकी हुई है।


बताया जाता है कि थार गाड़ी महिला चला रही थी, इसी दौरान होंडा सिटी कार ने थार में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार चला रही महिला ने थार गाड़ी से अपना संतुलन खो दिया और थार गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकराकर चढ़ गई। हालांकि इस दुर्घटना में शुक्र इस बात का रहा कि कोई हताहत नहीं हुआ है। उधर कार चालक भी बाल बाल बच गया है। 



बताया जाता है कि थार और होंडा सिटी कार के मध्य हुए टक्कर का वीडियो गोल्फ कोर्स रोड पर संचालित हो रहे पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

मीडिया से बात करते हुए थार चालक महिला अंशुल गुप्ता ने बताया कि वह अपनी थार गाड़ी में ईंधन डलवाने के बाद वापस घर जा रही थी, जैसे ही पेट्रोल पंप से निकलकर रोड पर हुई, पीछे से तेज गति से आ रही होंडा सिटी कार ने ठोकर मार दिया। होंडा सिटी कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ठोकर लगने के बाद उनकी थार गाड़ी नियंत्रित नहीं हो सकी, सड़क के किनारे लगे बिजली के खंभे पर चढ़ गई। महिला ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से वे सुरक्षित गाड़ी से बाहर निकल पाई। इस दुर्घटना में उन्हें चोट नहीं लगी है। लेकिन गाड़ी में भारी क्षति हुई है। उधर मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे