Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

UP:18 की मौत, 30 घायल:लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर दूध के कंटेनर से टकराई डबल डेकर बस



डेस्क:बुधवार को लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर डबल डेकर बस और कंटेनर के बीच भीषण हादसा हो गया, जिसमें 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 30 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतकों के शव का पंचायत नामा भरवा कर पुलिस पोस्टमार्टम के कार्यवाही में जुटी है। मृतकों में 14 लोगों की पहचान हो चुकी है, वहीं पुलिस चार लोगों की पहचान करवाने के लिए प्रयासरत है।

हादसे के बाद बस 


क्या है पूरा मामला 

बुधवार के सुबह उत्तर प्रदेश के उन्नाव में लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार डबल डेकर बस कंटेनर के पीछे से घुस गई। जिससे 18 यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई। वही बस में सवार 30 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि डबल डेकर स्लीपर बस बिहार राज्य के शिवहर से दिल्ली जा रही थी।

कहां हुआ हादसा

 बुधवार के सुबह भीषण दुर्घटना उन्नाव जनपद के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के 247 किलोमीटर संख्या पर हुआ है। सवारी से भरी डबल डेकर स्लीपर बस, दूध से भरे कंटेनर से टकरा गई। जिससे 18 यात्रियों की मौत हुई है।

बचाव कार्य जारी 

 मामले की जानकारी मिलते ही बेहटा मुजावर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। दुर्घटना में घायल हुए सभी यात्रियों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांगरमऊ पहुंचाया गया। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस प्रशासन के अधिकारी जुट गए।

इन मृतकों की हुई पहचान

भीषण सड़क हादसे में मेरठ जनपद के मोदीपुरम थाना क्षेत्र के रहने वाले 22 वर्षीय दिलशाद पुत्र अशफाक, बिहार राज्य के शिवहर जनपद अंतर्गत बहादुर थाना क्षेत्र के रहने वाले 9 वर्षीय बीटू पुत्र राजेंद्र, बिहार राज्य के सिवान जिले के रहने वाले रजनीश पुत्र रामविलास, बिहार राज्य के शिवहर जनपद अंतर्गत हिरागा थाना क्षेत्र के रहने वाले लोग लाल बाबू दास पुत्र राम सूरज दास, रामप्रवेश कुमार, भरत भूषण कुमार पुत्र लाल बहादुर दास, बिहार राज्य के शिवहर थाना क्षेत्र अंतर्गत गमरोली के रहने वाले मोहम्मद सद्दाम पुत्र मोहम्मद बशीर, 

दिल्ली के भजनपुरा की रहने वाली नगमा पुत्री मोहम्मद शहजाद, और शबाना पत्नी मोहम्मद शहजाद, मुलहारी के शिवोली रहने वाली चांदनी पत्नी मोहम्मद शमशाद, और यही की रहने वाले मोहम्मद सफीक पुत्र अब्दुल बशीर, साथ में यात्रा कर रही मुन्नी खातून पत्नी अब्दुल बशीर, और तौफीक आलम पुत्र अब्दुल बशीर की मौत के उपरांत पहचान हो गई है। वही चार मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उनकी पहचान करवाने के लिए प्रयासरत है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे