Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छोटे भाई ने बड़ी बहन की कुल्हाड़ी से कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस





उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में एक खौफनाक मामला सामने आया है, संपत्ति के बंटवारे को लेकर छोटे भाई ने बड़ी बहन को कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी है। घटना के बाद आरोपी अपनी पत्नी सहित मौके से फरार हो गया है। मामले में पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

जिले के दरौला थाना क्षेत्र अंतर्गत रूहासा गांव में छोटे भाई ने बड़ी बहन को जमीन और रुपए के लिए कुल्हाड़ी से मार डाला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

जानिए पूरा मामला 

53 वर्षीय मृतका का बागपत जिला के बड़ौत के दो घाट कस्बा में गांव के रहने वाले बिल्लू उर्फ सुनील से विवाह हुआ था। वह अपने ससुराल से मायके आई हुई थी। पुलिस की जांच में घटना के जो तथ्य प्रकाश में आए हैं, उसमें यह ज्ञात हुआ है कि रुपए और जमीन को लेकर रीता का उसके छोटे भाई अरविंद उर्फ नीटू से विवाद था। मंगलवार के सुबह इसी विवाद के कारण से भाई और बहन में नोक झोंक भी हुआ था। लेकिन नोकझोंक के बाद भाई खेत की तरफ चला गया था।

अचानक कुल्हाड़ी से किया वार 

बताया जाता है कि रीता का छोटा भाई अरविंद विवाद के कुछ देर बाद स्कूटी पर सवार होकर लौट आया। उस दौरान बहन रीता बेड पर लेटी हुई थी। अरविंद ने बहन पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। बहन के लहूलुहान होते ही वह अपने पत्नी को लेकर घर से भाग निकला। 

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित 

रीता की चीख पुकार सुनकर परिवार के अन्य सदस्य दौड़ पड़े।खून से लथपथ रीता को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जिससे कोहराम मच गया। 

पिता ने दी शिकायती पत्र

मामले में रूहासा के रहने वाले 75 वर्षीय किसान महावीर ने अपने छोटे बेटे अरविंद के खिलाफ बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र दिया है। आरोप है कि मृतका के पिता महावीर ने गांव की सात बीघा जमीन बेची थी जिसमें से 20 लाख रुपए में दो बीघा जमीन घटना के दिवस पूर्व बेची थी। इसी दो बीघा जमीन के 20 लाख रुपए के बाबत अरविंद और रीता में विवाद था। इसी विवाद के बाद मंगलवार को छोटे भाई के हाथों बड़ी बहन को अपनी जान गंवानी पड़ी। 

मृतका के ससुराल में मचा कोहराम

रीता के मौत की खबर मिलते ही घर पर मौजूद परिवार में कोहराम मच गया, मामले की जानकारी मिलते ही मृतका के बच्चे भाविका, दीपाली और बेटा रुद्राक्ष अपनी मौसी अनीता के साथ रूहासा पहुंच गए। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे