Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बेटी के प्रेम विवाह से नाराज होकर, बेटी के ससुराल पहुंचकर झोंकी गोलियां एक की मौत,एक गंभीर



डेस्क:बेटी के प्रेम विवाह से नाराज पिता उसके ससुराल पहुंचा जहां से बेटी को ले जाने की कोशिश की, जिससे विवाद उत्पन्न हो गया, इसी विवाद के दौरान बेटी के ससुर की गोली लगने से मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता साथियों सहित मौके से भाग निकला।

मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद अंतर्गत मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के मलकपुर गांव का है। यहां प्रेम विवाह से नाराज पिता अपनी बेटी के ससुराल पहुंचा, वाद विवाद के दौरान गोली मारकर बेटी के ससुर की हत्या कर दी। 

बेटी ने दो माह पहले किया था प्रेम विवाह

बताया जाता है कि मलकपुर गांव का रहने वाले अर्जुन सैनी ने मुजफ्फरनगर जनपद के सिहाली के रहने वाले दिनेश चौहान की पुत्री वंदना से कोर्ट में प्रेम विवाह किया था। गैर जाति में प्रेम विवाह से युवती के परिजन नाराज थे।

रात में पहुंचे आरोपी 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुजफ्फरनगर के रहने वाले युवती के परिजन शनिवार के रात लगभग 9:00 बजे बेटी वंदना के ससुराल पहुंचे थे। परिजन यहां से अर्जुन की पत्नी वंदना को अपने साथ लेकर जाना चाहते थे। जिसका अर्जुन के पिता विजेंद्र ने विरोध किया। 

चली गोलियां

बेटी के ससुर के विरोध करते ही, विवाद की स्थिति  उत्पन्न हो गई, जो थोड़ी ही देर में इतना बढ़ गया कि बंदना के पिता दिनेश चौहान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। दिनेश चौहान ने अपने साथ आए लोगों के साथ मिलकर फायरिंग कर दी। 

एक की मौत, एक गंभीर 

आरोपी पिता के गोली चलाने से बंदना के ससुर बृजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, विवाद को सुनकर बीच बचाव करने के लिए गांव का रहने वाला 35 वर्षीय छत्रपाल पुत्र अमर सिंह मौके पर आ गया, इस दौरान वह भी गोली का शिकार हो गया। घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

मुकदमा दर्ज 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमरोहा के पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए मीडिया से कहा कि मुजफ्फरनगर के रामराज क्षेत्र की रहने वाली युवती से धनौरा क्षेत्र के रहने वाले युवक ने प्रेम विवाह किया था। इसी से युवती के परिजन नाराज थे। बीती रात बेटी के ससुराल पहुंचकर विवाद के उपरांत घटना कारित की है। जिसमे बिजेंद्र की मौत हुई है,एक युवक गंभीर है।मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे