Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बेटे के चाहत में तांत्रिक से हुआ प्रेम, चाकू से गोंद कर पति की करवा दी हत्या



मुरादाबाद में बेटे की चाहत में पत्नी तांत्रिक के प्रेम जाल में फंस गई। तांत्रिक के प्यार में दीवानी महिला ने पति की हत्या करने का प्लान बना लिया। पति जब गहरी नींद में सो गया तब उस पर चाकुओं से हमला करवा दी, पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके तांत्रिक प्रेमी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है।

दरअसल पति की हत्या करने के लिए पत्नी ने शातिराना तरीके से प्लान बनाया था, रात को सोते समय पति को दूध में नींद की दवा मिला दी थी जिससे वह गहरी नींद में सो जाए। नींद में हत्या की जा सके।

बेटे के चाहत में तांत्रिक से मोहब्बत 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अनिल चौधरी की पत्नी तनु को दो बेटियां थी, लेकिन तनु को बेटे की चाहत थी। दो-तीन वर्ष पूर्व तनु पूजा करने के लिए एक मंदिर गई हुई थी, जहा तांत्रिक कन्हैया के संपर्क में आ गई। तब तनु का तांत्रिक कन्हैया से प्रेम संबंध हो गया।

रिश्ते हुए बदनाम

इसके बाद तांत्रिक कन्हैया तनु के घर आने जाने लगा। अपने अवैध संबंधों को छुपाने के लिए तनु ने रिश्ते को भी कलंकित किया, तांत्रिक कन्हैया को वह सार्वजनिक रूप से भैया कहने लगी।

आधीरात में पीतल कारोबारी को चाकू से गोदा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तनु के मुंह बोले भाई के कमरे में हमलावर ठहरे थे, पुलिस को तांत्रिक कन्हैया और तनु पर शक था, शनिवार की रात लगभग 1 बजे कटघर थाना क्षेत्र के कस्बे में गाड़ी खाना निवासी पीतल कारोबारी अनिल चौधरी के घर में घुसकर चाकू घोंप कर हमला किया गया।

मासूम बेटी ने कही यह बात

मृतक की मासूम बेटी ने पुलिस के पूछताछ में बताया कि रात में रुपए देने के लिए घर में आए मोहित और आमोद, उसके पापा को चाकू मार कर भाग गए हैं। मामले में मृतक के परिजनों ने आरोपी मोहित और आमोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

गंभीर मिला आरोपी

लेकिन मुगलपुरा क्षेत्र में आमोद अर्ध चेतन अवस्था में जख्मी मिला था, पुलिस ने इलाज के लिए उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां रविवार के सुबह उसकी मौत हो गई।

पत्नी ने की बड़ी शाजिश

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अनिल चौधरी के गहरी नींद में सोने के बाद पत्नी तनु ने हमलावरों के लिए दरवाजा खोला। दोनों आरोपी सीधे बेडरूम में पहुंचे, अनिल पर चाकू से हमला किया तो वह चीख पड़ा जिससे उसकी मासूम बेटी जाग गई।

क्या था तनु का प्लान

पुलिस की माने तो अनिल चौधरी की 13 वर्षीय बेटी जाग गई थी नहीं तो अनिल की पत्नी पति के हत्या को लूट का रंग देती। लूट का विरोध करने पर लुटेरों ने हत्या कर दी बात कर पूरे मामले का रुख मोड़ देती। लेकिन बेटी जाग गई जिससे तनु के मंशा पर पानी फिर गया। अनिल की बेटी ने दोनों आरोपियों को पहचान लिया था।

बदल गई स्टोरी

बेटी के जाग जाने के कारण से तनु की लूट की कहानी बेकार हो गई जिससे तनु ने दूसरी कहानी खड़ी कर दी। बता दिया कि फार्म का पैसा देने के नाम पर दोनों आरोपियों ने गेट खुलवाया इसके बाद पति पर हमला बोल दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे