Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...ग्रामीण अंचलीय पत्रकार एसोसिएशन की बैठक




जनपद बलरामपुर में गुरुवार को बलरामपुर सदर तहसील सभागार में ग्रामीण अंचलीय पत्रकार एसोसिएशन की बैठक आयोजित की गई । बैठक में जिला समिति का गठन किया गया।


4 जुलाई को सदर तहसील सभागार में आयोजित बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी कमलेश त्रिपाठी ने कहा कि आधुनिक युग में पत्रकारिता करना एक चुनौती भरा कदम है। इसके लिए पत्रकार सुरक्षा कानून को लागू कराया जाएगा, जिससे सभी पत्रकार बंधु सुरक्षित हो सकें। पत्रकारों के खिलाफ कोई भी फर्जी मुकदमा न कर सके इससे पहले उसकी जांच की जाए एवं पत्रकारों का टोल टैक्स माफ किया जाए ।


राष्ट्रीय कार्य समिति सदस्य सत्य प्रकाश शुक्ला ने कहा कि पत्रकारों का सामूहिक बीमा योजना के तहत बीमा कराया जाएगा। आयुष्मान कार्ड बनवाए जाएंगे तथा पत्रकारों को आवासीय सुविधा का भी लाभ दिलाया जाएगा। अब पत्रकारों का कोई शोषण नहीं कर सकेगा। प्रांतीय सचिव अखिलेश्वर तिवारी ने बताया ग्रामीणों के लिए ग्रामीण अंचलीय पत्रकार एसोसिएशन के विस्तार के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि 1997 में इसका गठन किया गया था, अब यह संगठन अपनी पूरी भूमिका निभाने के लिए मैदान में है। उन्होंने कहा, पत्रकारों का हित सर्वाेपरि है औऱ रहेगा। पत्रकारों के लिए वे हर समय उपलब्ध रहेंगे और हर समस्या का समाधान करायेंगे।
अध्यक्षता कर रहे जिला अध्यक्ष व प्रांतीय कार्य समिति सदस्य आनंद मिश्रा ने कहा कि वह हमेशा पत्रकारों के हितों की लड़ाई लड़ते रहे हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे। शीघ्र ही तहसीलों में इकाई गठित किया जाएगा । सदस्यता अभियान 5 जुलाई 2024 से 15 जुलाई 2024 तक चलाया जाएगा जिसके बाद बैठक करके अन्य पत्रकारों को भी शामिल करके संगठन का विस्तार किया जाएगा। बैठक में जिला महामंत्री व प्रांतीय सदस्य राम कुमार मिश्रा संरक्षक संजय तिवारी, उपाध्यक्ष उमेश तिवारी, सचिव वेद प्रकाश मिश्रा, सचिव शिवांशु शुक्ला, दिनेश चौधरी, विजय पाल, प्रदीप पाठक, फिरोज अहमद, संतोष पाण्डेय, कृष्ण कुमार तिवारी, शांति भूषण शुक्ला, विशाल सिंह व अनिल पाठक सहित दर्जनों पत्रकार उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे