Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR..एलआईसी एजेंट को मारी गोली



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के गोविंद बाग मुहल्ले में बुधवार को दिनदहाड़े मामूली विवाद में बदमाश ने एलआईसी एजेंट को गोली मार दी । युवक को गंभीर हालत में बहराइच रेफर किया गया है । घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार सहित अन्य आला अधिकारियों ने मौके पर पहुच कर घटना का जायजा लिया । पुलिस अधीक्षक ने गोली मारने वाले अपराधी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए है ।



3 जुलाई को नगर कोतवाली क्षेत्र के गोविंद बाग मोहल्ले में एलआईसी एजेंट मोहम्मद वसीम एक अन्य युवक के साथ हसन मेडिकल स्टोर के सामने खड़ा बात चीत कर रहा था । बातचीत के दौरान वसीम से दूसरे युवक से किसी बात को लेकर कहा सुनी होने लगी । इसी बीच युवक ने कट्टा निकाल कर वसीम को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया ।


गोली चलने की आवाज सुनकर आस पास के लोग दौड़े और घायल वसीम को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए वसीम को लखनऊ रेफर कर दिया । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक विकास कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक नम्रिता श्रीवास्तव सहित पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच कर हालत का जायजा लिया । मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंच कर साक्ष्य जुटाने में जुट गई है । पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि प्रथम जानकारी के मुताबिक मोहम्मद फरहान नाम के यवक ने मामूली विवाद के चलते गोली मारी है । यह भी जानकारी मिली है कि दोनों युवक एक दूसरे के दोस्त भी हैं । रिपोर्ट दर्ज कर अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई है । जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी ।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे