Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...कैबिनेट मंत्री ने किया बाढ़ क्षेत्र का निरीक्षण



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार में मत्स्य विभाग के कैबिनेट मंत्री एवं निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद ने मंगलवार को बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र का निरीक्षण किया उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए ।


9 जुलाई को कैबिनेट मंत्री एवं निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद ने जनपद श्रावस्ती एवं बलरामपुर के दौरे पर है। श्री निषाद ने जनपद श्रावस्ती एवं बलरामपुर के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र का दौरा किया। श्री निषाद जनपद श्रावस्ती के दौरे के दौरान मंत्री जल शक्ति स्वतंत्र देव सिंह के साथ उन्होंने बहरवा ग्राम सभा में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर खाद्य एवं राहत सामग्री का वितरण किया । तत्पश्चात निषाद जी जनपद बलरामपुर के लिए रवाना हो गए।


जनपद बलरामपुर में मेवालाल पुलिस चौकी क्षेत्र में राप्ती नदी के बढ़े जलस्तर से आई बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान श्री निषाद जी ने बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र में जाकर पीड़ितों से मुलाकात की । साथ ही उनकी समस्याएं सुनी । श्री निषाद ने मुख्यमंत्री जी की और से बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में दी जाने वाली राहत सामग्री एवं खाद्य सामग्री की जानकारी प्राप्त की, जिसमें लोगों ने बताया कि शासन से लगातार हर संभव मदद मुहैया करवाई जा रही है। श्री निषाद ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि सरकार मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में बाढ़ पीड़ितों के साथ खड़ी है और इस आपदा की घड़ी में सरकार बाढ़ पीड़ितों को हर संभव मदद कर रही है । खाद्य एवं राहत सामग्री को 24 घंटे के अंदर जिला प्रशासन को बाढ़ पीड़ित तक पहुंचाने का भी आदेश दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे