Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बाबा बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आयोजन से लिया यू टर्न, हाथरस हादसे के बाद वीडियो जारी करके किया अपील



डेस्क:हाथरस में हुए हादसे के बाद बाबा बागेश्वर धाम सरकार के द्वारा आयोजित किए जाने वाले बड़े आयोजन पर महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने यू टर्न ले लिया है। 4 जुलाई को आयोजित होने वाला बर्थडे प्रोग्राम रद्द करते हुए उन्होंने अपने अनुयायियों से घर से मनाने की अपील की है।

बता दे कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान हुए भगदड़ में सौ से अधिक लोगों की मौत हो गई है। हादसे में दर्जनों लोग घायल भी हुए हैं। इस हादसे को देखते हुए मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम में 4 जुलाई को आयोजित होने वाले बर्थडे कार्यक्रम को स्थगित करते हुए, धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक वीडियो जारी करते हुए लोगों से अपील की है कि उनके जितने भी अनुयाई हैं, वह लोग अपने घरों से सोशल मीडिया के जरिए विश करें।



                वीडियो

वीडियो जारी कर बोले महंत

 छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री ने इंटरनेट पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि “आप सब की जय हो, बताते हुए हमें प्रसन्नता है कि जुलाई का महीना है, आज 2 जुलाई है, कल 3 जुलाई हो जाएगा, परसों 4 जुलाई को हमारे जीवन आयु के 1 वर्ष और कम हो जाएंगे। बहुत अद्भुत अनन्य उत्सव की तैयारी व्यापक तरीके से चल रही है। बागेश्वर धाम से जुड़े लोगों से इस वीडियो के माध्यम से हम एक निवेदन और प्रार्थना करना चाह रहे हैं। हमारे प्रियजन बड़े श्रद्धा पूर्वक 4 जुलाई को दूर-दूर से आ रहे हैं। हमने खूब व्यापक व्यवस्था की थी। बड़ा मैदान भी किया था, लेकिन 1 तारीख से ही बागेश्वर धाम में जन समुदाय बागेश्वर धाम के पागलों का मेला बहुत ज्यादा लग गया। भीड़ बहुत ज्यादा पहुंच गई। आप लोगों के सुरक्षा के भाव को दृष्टिगत रखते हुए जो जहां है, वहीं से उत्सव मनावें। घर बैठकर हनुमान चालीसा, वृक्षारोपण करके उत्सव मनावें। आगामी गुरु पूर्णिमा 21 जुलाई को योजनाबद्ध तरीके से और व्यापक 30 40 एकड़ का मैदान होगा। हम आप सबका इंतजार करेंगे। गुरु पूर्णिमा के अवसर पर आप' पादुका पूजन भी कर सकते हैं, श्री बागेश्वर बालाजी महाराज के दर्शन भी होंगे। महंत श्री शास्त्री ने कहा कि वीडियो के माध्यम से बताने का उद्देश्य यह है कि अत्यधिक भीड़ होने के कारण 4 जुलाई को आने वाले सभी प्रियजन अपने घर से उत्सव मनावें, बागेश्वर धाम की व्यवस्थाएं जो थी उसे दो-तीन गुना की गई, फिर भी व्यवस्थाएं ऐसी आ गई कि पूछो मत! आप लोग यूट्यूब पर बागेश्वर धाम का फिल्म देख लेना, हमारा उद्देश्य यह है कि बुजुर्गों को कोई परेशानी ना पहुंचे, किसी को कोई कष्ट ना हो, कोई बीमार ना पड़ जाएं, धक्का मुक्की ना लग जाए और आप सुरक्षित रहें। हंसते मुस्कुराते रहो किसी को पीड़ा ना हो, उत्सव हंसते मुस्कुराते निपट जाए। आप गुरु पूर्णिमा की तैयारी कर लो हम योजनाबद्ध तरीके से इंतजार करेंगे। 4 जुलाई के लिए अभी से ही मोबाइल पर विश कर दो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे