Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर में क्षेत्र पंचायत की बैठक में सांसद प्रतिनिधि व ब्लॉक प्रमुख ने अधूरे कार्यों को लेकर जताई नाराजगी



सरकारी योजनाओं के कार्यों में सुधार कर आमजन तक पहुचाने की कही बात

कमलेश

खमरिया-खीरी:ईसानगर ब्लॉक में मंगलवार को ब्लॉक प्रमुख की अध्यक्षता में हुई क्षेत्र पंचायत की बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पहुचे सांसद प्रतिनिधि समेत सदस्यों ने विकास कार्यों की गति में तेजी लाने पर विशेष जोर देते हुए विंदुवार स्वास्थ्य,शिक्षा अमृतसरोवर,कृषि,मनरेगा,पंचायत,स्वच्छ भारत मिशन समेत अन्य विभागों के अधिकारियों से फीडबैक लेते हुए कार्यों में सुधार करने के निर्देश दिए। साथ ही पूर्व वर्ष में जारी टेंडरों के काम अभी भी शुरू न होने पर ब्लॉक प्रमुख एवं सदस्यों ने नाराजगी जताकर शीघ्र पूरा करवाने की बात कही।

मंगलवार को ईसानगर में ब्लॉक प्रमुख आलोक कटियार (दीपू) की अध्यक्षता में आयोजित की गई क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पहुचे धौरहरा सांसद के प्रतिनिधि सपा जिला अध्यक्ष रामपाल यादव ने क्षेत्र पंचायत सदस्यों,ग्राम प्रधानों के साथ साथ बड़ी संख्या में पहुचें क्षेत्रीय लोगों को संबोधित किया। इस दौरान ब्लॉक प्रमुख ने सरकार की योजनाओ को आम आदमी तक पहुचाने का काम कर आमजन में एकता, प्रेम,सौहार्द व खुशियाली लाने की बात कही। बैठक में बिंदुवार शिक्षा,स्वास्थ्य,कृषि,समाज कल्याण,पंचायत,मनरेगा,अमृत सरोवर,स्वच्छ भारत मिशन समेत अन्य विभागों का फीडबैक लेकर सम्बंधित अधिकारियों को सुधार करने के निर्देश दिए गए। वही क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने क्षेत्र में होने वाले कार्यों को लेकर बनाये गए प्रस्ताव को ब्लॉक प्रमुख आलोक कटियार को सौंपा,जिन्होंने प्रस्ताव स्वीकार कर सभी को जल्द ही अमल में लाने का अस्वासन दिया।

महीनों पहले जारी हुए टेंडर के बावजूद कार्य शुरू न होने पर जताई नाराजगी

ब्लॉक में विगत वर्ष में ब्लॉक सभागार की मरम्मत, खेल मैदान में शौचालय निर्माण, लौकाही मल्लापुर में पुलिया निर्माण आदि के जारी हुए टेंडरों के बावजूद भी आज तक कार्य शुरू न होने को लेकर क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ ब्लॉक प्रमुख ने नाराजगी व्यक्त कर कार्य शीघ्र ही पूर्ण करवाने की बात कही जिसके बारे में बीडीओ नीरज दुबे ने बताया कि सभागार की छत पूर्णतया खराब हो चुकी है,जारी टेंडर में बजट कम होने की वजह से कार्य शुरू नहीं किया गया। वही खेल मैदान में शौचालय न बनाने के मामले में सम्बंधित ठेकेदार को नोटिस जारी करने की बात कही। साथ ही बताया कि लौकाही मल्लापुर में पुलिया का सत्यापन करवाया गया जहां उसके बनने की स्थिति नहीं थी तो उसे कैंसिल कर दिया गया है। इस दौरान विधायक प्रतिनिधि राजेश तिवारी,अरविंद कटियार (पप्पू) सुरेश सिंह, प्रधान सर्वेश कटियार,दिनेश दीक्षित,भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र कुमार वर्मा, आशीष पटेल, समेत क्षेत्र पंचायत सदस्य,प्रधान व बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे